1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan buys 2 new luxurious flats in mumbai sea facing view home know price bud

ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर, सी-फेसिंग व्यू के लिए खर्च किए इतने करोड़ रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hrithik roshan
hrithik roshan
photo: twitter

Hrithik Roshan luxurious house : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने जबरदस्‍त डांस और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली फिल्‍म 'वॉर' ने बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. कोरोना काल में ऋतिक रोशन ने अपना पूरा वक्‍त अपने परिवार के साथ बिताया. इस दौरान उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान भी बच्‍चों संग वक्‍त बिताने के लिए घर लौट आई हैं. अब खबरें हैं कि उन्होंने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है. इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है.

ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदे हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, इन अपार्टमेंट्स की कीमत लगभग 97.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है. खबरों के अनुसार, ऋतिक को हमेशा से ही सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट चाहिए था. ये फ्लैट्स 14वें, 15वें और 16 मंजिल पर स्थित हैं. अब उनका यह सपना पूरा हो गया है. 38,000 स्क्वायर फीट में बने यह फ्लैट्स काफी आलीशान और शानदार है.

पिछले दिनों सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हाउस टूर का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो अपने घर के बारे में बताती दिखीं थीं. सुजैन का ये अपार्टमेंट 15वें फ्लोर पर है, जिसे उन्होंने दो अपार्टमेंटों को मिलाकर बनाया है. अपार्टमेंट में एक बड़ा बालकनी है जिससे बाहर का व्यू बेहद सुंदर दिखता है. आर्किटेक्चर डाइजेस्ट द्वारा शूट किए गए इस वीडियो में सुजैन फैंस को अपने बेहतरीन आर्टवर्क दिखाती नजर आई थीं.

इस वीडियो में उनके घर की हर एक चीज को बारीकी से दिखाया था. वहीं, वीडियो पर सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया था उन्होंने लिखा था, 'अमेजिंग, और वो रसोई 100. इसके अलावा इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, बिपाशा बसु समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट कर घर की खूब तारीफ की थी.

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान कभी बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्‍स में से एक थे. इस जोड़ी को उनकी केमिस्ट्री के लिए जाना जाता था और उन्होंने एकदूसरे के साथ जो बॉन्डिंग शेयर की थी वह वाकई लाजवाब थी. भले ही यह जोड़ी 2014 में अलग हो गई लेकिन आज भी सुजैन ऋतिक को अपना सबसे अच्‍छा दोस्‍त मानती हैं. वहीं, लॉकडाउन की वजह से बच्चों की देखभाल करने के लिए ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साथ रहने का फैसला लिया था, ताकि दोनों साथ में अपने बच्चों का अच्छे से ध्यान रख पाए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें