1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. honey singh wife shalini talwar demand compensation of rs 20 crore in connection to domestic violence case dvy

घंटों मान मनौव्वल के बाद भी नहीं मानी Honey Singh की बीवी, कोर्ट के सामने ही मांग दिए 20 करोड़

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था. आज इस मामले में वो तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए. उनकी पत्नी ने 20 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Honey Singh wife shalini talwar demand compensation of Rs 20 crore
Honey Singh wife shalini talwar demand compensation of Rs 20 crore
instagram

बॉलीवुड के मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) वैसे तो अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार उनपर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की वजह से हैं. शालिनी ने उनपर घरेलू हिंसा का केस किया था और इस मामले में सिंगर आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार 20 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है. हनी सिंह की पत्नी शालिनी को घंटों मनाया गया, लेकिन वो नहीं मानी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 20 करोड़ रुपये के अलावा उन्होंने स्त्रीधन और दहेज की वस्तुएं भी वापस मांगी है. शालिनी ने कहा कि, सिंगर को हर महीने दिल्ली में एक आलीशान फ्लैट का 5 लाख किराया भी देना होगा. बता दें कि शालिनी तलवार ने हनी सिंह के साथ-साथ ही उनके परिवार पर भी मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़‍ित करने का आरोप लगाया था. शालिनी और हनी ने 23 जनवरी 2011 को शादी की थी.

पिछली सुनवाई जो 28 अगस्त को हुई थी, उसमें हनी सिंह अदालत के सामने पेश नहीं हुए थे क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. शालिनी तलवार ने चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह को बताया था कि उसने अपने पति हनी सिंह को दस साल दिए थे और हमेशा उसके साथ खड़ी रही लेकिन उसने उसे छोड़ दिया.

वहीं, जब शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा, कई महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था, तब सिंगर ने एक बयान जारी किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, '20 साल की मेरी साथी/पत्नी, शालिनी तलवार द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं.

आगे इस पोस्ट में लिखा था, 'मगर इस बार मेरी चुप्पी इसलिए टूटी है क्योंकि आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं. मेरे बूढ़े मां-बाप और मेरी छोटी बहन. ये वो लोग हैं जब मेरे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े थे. ये सारे आरोप एकदम बेबुनियाद हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें