1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hindustani bhau slams anushka sharma bulbbul for disrespecting indian gods demand action from government

हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल' पर लगाया भगवान का अपमान करने का आरोप, सरकार से की ये मांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
hindustani bhau, anushka sharma
hindustani bhau, anushka sharma
instagram

hindustani bhau, anushka sharma bulbbul : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की पिछली रिलीज वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. हाल ही में अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस की गई नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) रिलीज हुई है. इसे लेकर अब बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने फिल्म 'बुलबुल' के संवादों को लेकर कहा है कि इस फिल्म में भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है. उन्होंने सवाल किया कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी?

हिंदुस्तानी भाऊ ने लिखा, "अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे.

बता दें कि बीते दिनों हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स- अनसेंसर्ड 2' के एक एपिसोड पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि 'ट्रिपल एक्स- अनसेंसर्ड 2' के एक एपिसोड में भारतीय सेना की वर्दी का अपमान किया गया है. इसके लिए एकता को माफी मांगनी चाहिए इतनी ही नहीं उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी थी.

बुलबुल घरेलू हिंसा से जूझती एक महिला के विद्रोह की कहानी है. जिसे शादी और उससे जुड़े बंधन सिर्फ काबू में रखने और सबकुछ चुपचाप सहने के लिए बाध्य करते हैं लेकिन वह विद्रोह का रास्ता चुनती है. कई सफल गाने लिख चुकी अन्विता दत्त की यह निर्देशक के तौर पर पहली फ़िल्म है. फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में थे.

भाऊ ने विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के पिछले सीज़न में भाग लिया था. भले ही वो शो के विजेता नहीं बने पर वह सीजन के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरे. भाऊ कहते हैं कि वे एक एक राष्ट्र प्रेमी हैं और जो कोई भी उनकी मातृभूमि के खिलाफ बुरा बोलता है, उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 48 चैनल थे जिन्होंने राष्ट्र-विरोधी वीडियो अपलोड किए और अब केवल दो शेष हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें