1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hindustani bhau complained to police against ekta kapoor

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, भारतीय सैनिकों का अपमान करने का आरोप

By Shaurya Punj
Updated Date

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. लोकप्रिय यूट्यूब ने अपनी आल्ट बालाजी वेब श्रृंखला ट्रिपल एक्स 2 के एक एपिसोड में कपूर पर भारतीय सैनिकों का अपमान करने का आरोप लगाया है.

भाऊ ने कहा कि ट्रिपल एक्स 2 में एक दृश्य है जहाँ एक सेना अधिकारी की पत्नी अपने पति की अनुपस्थिति में अपने पति के एक दोस्त को घर पर बुलाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है.

उन्होंने कहा कि वेब सीरीज़ में एक सेना के जवान की पत्नी को एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है जबकि उसका पति फ्रंटलाइन पर है. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि शो में महिला अपने प्रेमी को उसके पति की वर्दी पहने हुए देखती है और बाद में उसे फाड़ देती है, जो उसे काफी अपमानजनक लगा. भाऊ ने साझा किया कि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे इस मामले को देखेंगे और जांच के बाद उचित कार्रवाई करेंगे.

यह बताते हुए कि उन्होंने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, भाऊ इंस्टाग्राम पर लाइव थे. उन्होंने कहा कि वेब श्रृंखला में एक महिला अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेरित करती थी, जबकि उसका पति, जो कि एक सैनिक है, जिसने सीमा पर लड़ाई लड़ी है.

हिंदुस्तानी भाऊ का असली नाम विकास पाठक है. भाऊ अपने तरीके और शैली के लिए प्रसिद्ध हैं जहां वे लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मिलते हैं. वह अभिनेता का सबसे बड़ा प्रशंसक होने का दावा करता है और अपने प्यार का इजहार करने के लिए उससे मिला भी है.

भाऊ ने विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के पिछले सीज़न में भाग लिया था. भले ही वो शो के विजेता नहीं बने पर वह सीजन के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरे. भाऊ कहते हैं कि वे एक एक राष्ट्र प्रेमी हैं और जो कोई भी उनकी मातृभूमि के खिलाफ बुरा बोलता है, उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 48 चैनल थे जिन्होंने राष्ट्र-विरोधी वीडियो अपलोड किए और अब केवल दो शेष हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें