1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. himesh reshammiya composed 300 new songs during lockdown twitter floods with memes

हिमेश रेशमिया ने लॉकडाउन में कंपोज कर डाले 300 नए गाने, शेयर होने लगे ऐसे Memes

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himesh Reshammiya
Himesh Reshammiya
photo: instagram

Himesh Reshammiya composed 300 new song memes : जानेमाने म्‍यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि लॉकडाउन में घर में रहते हुए उन्‍होंने 300 नए गाने कंपोज कर दिए हैं. साथ ही उन्‍होंने अपने नए प्रोजेक्‍ट की ओर भी इशारा किया है जो उनके मुताबिक इंडियन म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को पूरी तरह से बदलकर रख देगी.

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान खुद को कैसे व्यस्त रखा है तो उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "संगीत निश्चित रूप से एक बल है. मैंने 300 सहित एक बहुत बड़ी परियोजना के लिए लगभग 700 गीतों की रचना की है. इस लॉकडाउन के दौरान नए गाने. इस परियोजना ने मुझे नई रचनाएं बनाने के लिए प्रेरित किया है. अब, मैं वास्तव में उस परियोजना की घोषणा करना चाह रहा हूं क्योंकि यह एक पूर्ण गेम चेंजर है.इसमें कुछ बेहतरीन धुनें हैं जो आज के संगीत बाजार के लिए आवश्यक हैं.'

जैसे ही हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी परियोजना की घोषणा की, ट्विटर पर मीम्‍स बनने शुरू हो गए. ये मीम्‍स तेजी से सोशल मीडिया परद वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हिमेश रेशमिया ने लॉकडाउन में 300 गीतों की रचना की है. एक और महामारी हमारे लिए इंतजार कर रही है.' एक और यूजर ने लिखा,' अब सिर्फ हिमेश रेशमिया और कुमार सानू ही हमें 2020 में बचा सकते हैं.'

एक यूजर ने लिखा,' हिमेश रेशमिया ने कहा है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 300 गाने रिकॉर्ड किए हैं. बताया कि दूसरी लहर आ रही थी. सोशल मीडिया पर लोग लगातार उनके इस बयान पर रिएक्‍ट कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

बता दें कि सिंगर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया का जन्‍म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था. उन्‍हें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, सिंगर और एक्‍टर के रूप में जाना जाता है. हिमेश काफी यूनिक स्‍टाइल से गाते हैं. हिमेश रेशमिया हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं, जिन्हें उनके पहले डेब्‍यू गाने के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू सिंगर अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया था. हिमेश अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें