1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. heropanti 2 runway 34 box office collection day 2 ajay devgn tiger shroff kgf chapter 2 bud

Heropanti 2 Box Office Collection Day 2: टाइगर पर भारी पड़ते दिखे अजय देवगन, KGF चैप्टर 2 का जलवा बरकरार

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2 को दर्शकों के बीच औसत प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि फिल्म को आलोचकों की मिली-जुली समीक्षा मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Heropanti 2 Runway 2 Box Office Collection Day 2
Heropanti 2 Runway 2 Box Office Collection Day 2
instagram

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2 को दर्शकों के बीच औसत प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि फिल्म को आलोचकों की मिली-जुली समीक्षा मिली है. वहीं अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की रनवे 34 भी रिलीज हुई है. वहीं साउथ स्टार की केजीएफ 2 दोनों ही फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है. हीरोपंती 2 और रनवे 34 के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है.

दूसरे दिन रनवे 34 निकली आगे

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, रनवे 34 ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.25 करोड़ की कमाई की. वहीं हीरोपंती 2 टिकट खिड़की पर 5 करोड़ की कमाई कर पाई. वहीं केजीएफ चैप्टर का जादू चल रहा है. फिल्म ने शनिवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

केजीएफ चैप्टर 2 का जादू बरकरार

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें साबित करते हैं कि यश के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी पट्टी में अपने सोलहवें दिन भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. क्योंकि मूल रूप से कन्नड़ में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने हिंदी संस्करण के साथ 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के साथ ही अजेय है. घरेलू बॉक्स ऑफिस और फिल्म ने सभी भाषाओं में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

29 अप्रैल को रिलीज हुई थी फिल्म

हीरोपंती 2 पर वापस आकर, 29 अप्रैल को रिलीज़ हुई फ़िल्म 2014 में रिलीज़ हुई टाइगर की पहली फ़िल्म हीरोपंती की अगली कड़ी है. फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है. इस रोमांटिक एक्शन फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर अहमद खान ने किया है. यह पहली बार नहीं है जब टाइगर और तारा को एक साथ जोड़ा गया है क्योंकि दोनों अभिनेताओं ने 2019 में एक और प्रसिद्ध सीक्वल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया था.

सच्ची घटना पर आधारित है रनवे 34

बता दें कि, रनवे 34 2015 की एक सच्ची घटना से प्रेरित है जब खराब मौसम और कम दृश्यता के कारण हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद दोहा से कोच्चि की उड़ान बाल-बाल बच गई थी. यह अजय के चरित्र कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमता है, जबकि रकुल प्रीत सिंह उसकी को-पायलट तान्या अल्बुकर्क को चित्रित करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें