1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hera pheri director priyadarshan corona positive admitted in chennai hospital know health update dvy

Hera Pheri के डायरेक्टर प्रियदर्शन कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में एडमिट, जानिए अब कैसी है तबीयत

निर्देशक प्रियदर्शन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद अस्पताल में प्रियदर्शन को एडमिट कराया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyadarshan corona positive
Priyadarshan corona positive
twitter

Priyadarshan corona Positive: बीते दिन ही महेश बाबू, स्वरा भास्कर, कुब्रा सैत, मिथिला पालकर, संगीतकार विशाल ददलानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इन सारे स्टार्स ने लोगों से कोरोना वायरस से बच कर रहने के लिए कहा. दूसरी तरफ फिल्म हेरा-फेरी फेम निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद अस्पताल में प्रियदर्शन को एडमिट कराया गया.

निर्देशक प्रियदर्शन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी उम्र 64 साल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें इलाज के लिए शुक्रवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

प्रियदर्शन भारत के सबसे सफल फिल्म निर्देशकों में से एक हैं. हाल ही में उन्होंने 2003 की हिट फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल हंगामा 2 बनाया था, जिसमें शिल्पा शेट्टी, परेश रावल थे. हालांकि ये मूवी दर्शकों को उतना लुभा नहीं पाई जितना हंगामा ने इंप्रेस किया था. इसके अलावा प्रियदर्शन 'हेरा-फेरी', 'मालामाल वीकली, 'विरासत', गरम मसाला, ढोल जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक प्रियदर्शन ने हिंदी के अलावा तमिल और मलयालम सिनेमा में भी की बेहतरीन फिल्में बनाई है. वहीं, बीते दिन कई टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आई. विशाल ददलानी ने इंस्टा पोस्ट में अपने कोरोन पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने फैंस से कहा कि कृपया सावधान रहें.

इसके अलावा सीरियल पांड्या स्टोर के चार लीड एक्टर कोरोना संक्रमित हो गए है. इसमें एलिस कौशिक, अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार है. वहीं, स्वरा भास्कर भी कोरोना की शिकार हो गई है. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, डबल मास्क अप करें और सुरक्षित रहें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें