1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hardik pandya and natasa stankovic blessed with baby boy cricketer shares blissful first pic

पिता बने हार्दिक पांड्या, नताशा के लिए उमड़ा प्‍यार, सामने आई बेटे की पहली तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hardik Pandya blessed with baby boy
Hardik Pandya blessed with baby boy
photo: instagram

Hardik Pandya blessed with baby boy: भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पेरेंट्स बन गए हैं. नताशा ने बेटे को जन्‍म दिया है. हार्दिक ने बेटे के हाथ की तसवीर शेयर करते हुए यह खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की है. इसके साथ उन्‍होंने बताया कि उनके घर पर नये मेहमान का आगमन हो चुका है.

कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या ने नताशा संग एक खूबसूरत तसवीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस तसवीर में नताशा स्टेन्कोविक हार्दिक की गोद में सिर रखकर लेटी दिखाई दे दी थी. इस तसवीर में इस कपल के साथ उनके पालतू डॉगी भी नजरआए थे. कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए नताशा ने लिखा था, “हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ एक यादगार यात्रा साझा की है. हम बहुत जल्द ही अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं.'

बता दें कि हार्दिक पांड्‌या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक से इसी वर्ष सगाई की है और कुछ दिनों पहले हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप के साथ दोनों की तसवीर भी शेयर की थी. लॉकडाउन के दौरान हार्दिक नताशा और क्रुणाल पांड्‌या खूब मस्ती कर रहे हैं और साथ समय बीता रहे हैं. हार्दिक पांड्‌या भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हैं. नताशा मूलत: सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वे बॉलीवुड में आइटम नंबर्स कर रही हैं.

गौरतलब है कि नताशा एक सर्बियन एक्‍ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. उन्‍होंने प्रकाश झा की फिल्‍म 'सत्‍याग्रह' से डेब्‍यू किया था. वह बिग बॉस 8 की कंटेस्‍टेंट भी रह चुकी हैं. वह लगभग एक महीने तक बिग बॉस के घर में रहीं थीं. अभिनेत्री ने साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने कई ब्रांड्स के एड भी शूट किये हैं. साल 2019 में फिल्‍म द बॉडी में देखा गया था. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर भी थे. हाल ही में डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी उन्होंने हिस्सा लिया था.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें