1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday sonakshi sinha actress biggest fear is wardrobe malfunction she keeps extra pair of clothes dvy

Happy Birthday Sonakshi Sinha : सोनाक्षी सिन्हा को इस बात का सताता है डर, बैग में रखती है हमेशा एक्स्ट्रा पेयर कपड़े

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday Sonakshi Sinha
Happy Birthday Sonakshi Sinha
instagram

Happy Birthday Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 34वां बर्थडे मना रहीं हैं. सोनाक्षी फिल्म इंडस्ट्री में दबंग गर्ल के नाम से फेमस है. सलमान खान की फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोना अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है. वैसे तो एक्ट्रेस काफी बेबाक है, लेकिन एक चीज से उन्हें काफी डर लगता है.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा वैसे तो अपने ड्रेस या आउटफिट्स को लेकर काफ सजग रहती है. लेकिन उनके मन में एक ऐसा डर है, जिसको लेकर वो कभी परेशान हो जाती है. सोनाक्षी को डर लगता है कि कही वो वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार ना हो जाए. इस वजह से वो जब भी घर के बार कदम रखती है या अपने बैग या कार में एक्स्ट्रा जोड़ी कपड़े रख लेती है.

केबीसी में हो चुकी है इस बात के लिए ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 11 के एक स्पेशल एपिसोड में बतौर गेस्ट बनकर आई थी. इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा था कि 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे.' इस पर सोनाक्षी ने लाइफलाइन 'एक्सपर्ट से मदद' लिया था. जिसके बाद उन्हें इस बात के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

इस तरह मिला था फिल्म दबंग का ऑफर

फिल्म 'दबंग' साल 2010 में आई थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. इस फिल्म को लेकर एक बार एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें कैसे ऑफर हुई थी फिल्म. एक्ट्रेस ने कहा था, 'सलमान सर ने एक दिन मुझे गौर से देखते हुए कहा तुम्हारे चेहरे का एक्प्रेशन बहुत अच्छा है. तुम हीरोइन बन सकती हो, अगर तुम अपने ऊपर काम करो तो मैं तुम्हें अपनी फिल्म 'दबंग' में बतौर हीरोइन ले लूंगा.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें