1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday rambha salman khan actress rambha transformation know why she make distance from film industry and rumored of her suicide judwaa bandhan jallad krodh jaani dushman sry

Happy Birthday Rambha : कुछ ऐसी दिखने लगीं हैं Salman Khan की हीरोइन, जानिए क्या हुआ जब एक्ट्रेस के सुसाइड की उड़ी अफवाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
90 के दशक की ब्यूटी Rambha मना रहीं हैं अपना जन्मदिन
90 के दशक की ब्यूटी Rambha मना रहीं हैं अपना जन्मदिन
instagram

सलमान खान के साथ जुड़वा और बंधन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. रंभा जब महज 16 साल की थीं तो उन्होंने मलयाली फिल्म सरगम से अपना डेब्यू किया था. रंभा ने साउथ फिल्म 'आ ओकट्टी अडक्कु' से अपने करियर का आगाज़ किया. फिर साल 1995 में उन्होंने फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

इन दिनों इस काम में बिजी हैं रंभा

17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर बच्चों की परवरिश में बिजी हैं. आखिरी बार 10 साल पहले 2010 में आई तमिल फिल्म 'पेन सिंगम' में नजर आई थीं.

क्या हुआ जब रंभा के सोसाइड की उड़ी अफवाह

साल 2008 में रंभा चर्चा में तब छा गई जब उनके आत्महत्या करने की अफवाह उड़ी. हुआ कुछ ऐसा था कि रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस घटना के बाद मीडिया में ये खबर फैल गई कि रंभा ने सुसाइड की कोशिश की है. इसके बाद इन खबरों का खंडन करते हुए रंभा ने कहा था कि मैंने कभी भी सुसाइड करने की कोशिश नहीं की. मेरे घर में लक्ष्मी पूजा थी और मैंने पूरे दिन निर्जला उपवास रखा था, जिसके चलते ऐसा हुआ.

ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में नजर आईं हैं रंभा

रंभा ने दानवीर, जंग, कहर, जुड़वां, सजना, घरवाली बाहरवाली, बंधन, मैं तेरे प्यार में पागल, क्रोध, बेटी नंबर वन, दिल ही दिल में, प्यार दीवाना होता है, जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी जैसे कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता. उन्होंने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें