1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday janhvi kapoor sridevi decided janhvi name on this onscreen name of actress dvy

Happy Birthday Janhvi Kapoor: श्रीदेवी ने इस एक्ट्रेस के ऑनस्क्रीन नाम पर रखा था जाह्नवी कपूर का नाम

जाह्नवी कपूर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. जाह्नवी ने 2018 में फिल्म धड़क से से बॉलीवुड में कदम रखा था. इन दिनों वो कई फिल्मों में काम कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday Janhvi Kapoor
Happy Birthday Janhvi Kapoor
instagram

Happy Birthday Janhvi Kapoor: बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. जाह्नवी ने 2018 में फिल्म धड़क से से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस दिनों वो कई फिल्मों में काम कर रही है. आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर आपको बताते है उनका नाम जाह्नवी कैसे पड़ा. उनका नाम का कनेक्शन उर्मिला मातोंडकर से जुड़ा हैं.

जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था. इस साल श्रीदेवी की फिल्म जुदाई रिलीज हुई थी. इसमें अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर ने भी अहम रोल निभाया था. फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छा परफार्म किया था. इसमें उर्मिला के किरदार का नाम जान्हवी था. ये नाम श्रीदेवी और बोनी को काफी पसन्द आया था, जिसके बाद दोनों ने अपनी लाडली का नाम जान्हवी रख दिया.

मां के लिए लिखा था पोस्ट

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के पुण्यतिथि पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. अपने मां के साथ फोटो लगाकर एक्ट्रेस ने लिखा था, मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं. लेकिन मुझे नफरत है कि आपके बिना जीवन में एक और साल जुड़ गया है. मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे हम जिंदगी में आगे बढ़ पा रहे हैं. आपको हमेशा प्यार.

जाह्नवी कपूर के पास है ये फिल्में

जाह्नवी कपूर अबतक गुंजन सक्सेना, रूही, धड़क और घोस्ट स्टोरीज में काम कर चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल हैं. इसकी तसवीरें भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी में भी काम कर रही है. वहीं, उनकी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें