1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday aamir khan when aamir used to write letter to amitabh bachchan daughter shweta due to this reason div

Aamir Khan B'day: इस वजह से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को खत लिखा करते थे आमिर खान, अभिषेक ने किया था खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Khan
Aamir Khan
instagram

Happy Birthday Aamir Khan: बॉलीवुड में 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को अपना फैन बनाने वाले आमिर अपनी फिल्म की कहानी से लेकर, कास्टिंग, तकनीकी पहलू तक पर बेहद बारीकी से काम करते हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, लेकिन क्या आप जानते है कि इसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का नाम भी शामिल हैं.

श्वेता बच्चन 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में अपने भाई एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी. इस शो के दौरान अभिषेक ने खुलासा किया था कि आमिर खान श्वेता बच्चन को उनके बर्थडे पर खत लिखा करते थे. वो यह खत श्वेता को इसलिए लिखते थे, क्योंकि वो उनकी (आमिर खान की) बहुत बड़ी फैन थीं.

श्वेता ने शो में बताया था कि आमिर और उनका जन्मदिन भी आस पास ही है. आमिर खान जहां 14 मार्च को अपना जन्मदिन मनाते हैं तो वहीं श्वेता 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं. बता दें कि श्वेता बच्चन की शादी काफी कम उम्र में ही बिजनेसमैन निखिल नंदा से 1997 में हो गई थी और उनके दो बच्चे है- नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा.

वहीं, आमिर ने अपने एक्टिंग करियर में कई भूमिकायें निभाई है. वे ऐसे अभिनेता हैं जो साल में एक ही फिल्‍म करते हैं लेकिन उनकी फिल्‍मों का इंतजार दर्शक भी बड़ी बेसब्री से करते हैं. उनकी फिल्‍मों बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करती है और वे फिर अपने दर्शकों के बीच हीरो बन जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें