1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. gulabo sitabo trailer release amitabh bachchan ayushmann khurrana amazon prime video

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्‍चन आयुष्‍मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
gulabo sitabo
gulabo sitabo
photo: twitter

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर शाम 4 बजे रिलीज कर दिया गया. फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में लॉकडाउन है और बॉलीवुड (Bollywood) का कामकाज ठप पड़ा है. नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघर की बजाए अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला किया है.

यह फिल्‍म दर्शकों के लिए तोहफा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की एक्टिंग दमदार है. दोनों की हाजिर जवाबी कमाल लग रही है. लखनऊ की इस कहानी में लखनऊ में फिल्म आयुष्मान खुराना एक किराएदार के रूप में नजर आ रहे हैं जबकि बिग बी एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक की भूमिका में हैं.

ट्रेलर की शुरुआत लखनऊ में एक पुरातन हवेली के पुराने जमींदार मिर्ज़ा (अमिताभ बच्चन) के साथ होती है, जो बंके (आयुष्मान खुराना) के कमरे से बल्ब चुराता है. बंके मिर्ज़ा के किरायेदार हैं, जो वर्षों से किराए में वृद्धि के बिना मिर्ज़ा की हवेली में रह रहे हैं. मिर्जा चाहता है कि या तो बंके किराया ज्‍यादा दे या हवेली छोड़ दे, लेकिन बंके टस से मस नहीं होता.

मिर्जा और बंके का प्यार-नफरत का रिश्ता आपको टॉम एंड जेरी की याद दिलाएगा. वे एक दूसरे के लिए जीवन नरक बनाने के लिए हर तरकीब का इस्‍तेमाल करते हैं. जमींदार-किरायेदार की यह कहानी शानदार लग रही है. इस ट्रेलर को देखने के बाद वाकई फिल्‍म का इंतजार करना मुश्किल होगा.

ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया था जिसमें अमिताभ बच्चन, शूजीत सरकार और आयुष्मान खुराना ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी दिलचस्प है. इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और उन्होंने कैप्‍शन में लिखा है- 'कौन कितना शातिर है ये तो आप कल ही देखिएगा'.

बता दें कि, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया. फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि स्थितियां कब सामान्य होंगी और फिल्में रिलीज हो पाएंगी. ऐसे में इस फिल्‍म मेकर्स ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की ओर रुख करने का फैसला किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें