1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. govinda wife sunita was happy with the praise of nephew vinay anand said this about krushna abhishek dvy

भांजे विनय आनंद की तारीफ से खुश हुई गोविंदा की पत्नी सुनीता, कृष्णा अभिषेक को लेकर कह दी ये बात

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी यानी गोविंदा और सुनीता आहूजा के बीच कोल्ड वॉर जारी हैं. इस लड़ाई के बीच उनके भांजे विनय आनंद ने सुनीता को अपनी मां के जैसा बताया था. अब इसपर सुनीता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विनय आनंद की बात से खुश हुई सुनीता आहूजा
विनय आनंद की बात से खुश हुई सुनीता आहूजा
instagram

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा-मामी यानी गोविंदा (Govinda) और सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के बीच काफी लंबे समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. हाल ही में गोविंदा और सुनीता कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए थे, जिसमें कृष्णा ने परफॉर्मेंस करने से मना कर दिया था. जिसके बाद उनके अनबन की खबरों ने फिर से तूल पकड़ लिया. इस लड़ाई में उनके भांजे विनय आनंद कूद पड़े थे और उन्होंने सुनीता को मां जैसा बताया था. अब इसपर सुनीता का रिएक्शन आया है.

कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और गोविंदा- सुनीता आहूजा के लड़ाई के बीच उनके भांजे विनय आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'सुनीता मामी के लिए बहुत सम्मान है. विनय ने यह भी कहा था उनके इस प्यार और लाड़ का अहसान हम जीवन में कभी चुका नहीं सकते हैं. वो मेरे लिए एक मां की तरह हैं. मामी ने मेरा बहुत ख्याल रखा है और हमेशा मेरा साथ दिया.'

अब इसपर सुनीता आहूजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. ईटाइम्स से बातचीत में सुनीता ने कहा कि, यह बहुत अच्छा है कि विनय को आज भी याद है कि हमने उसके लिए क्या किया. मैं कृष्णा, आरती सिंह और अन्य सहित सभी बच्चों की देखभाल करती थी. यह ऐसा था, मेरी सास के बाद, मैं घर की एकमात्र महिला थी जिसे ये बच्चे अपनी मां के रूप में देख सकते हैं. गोविंदा ने विनय के साथ कुछ फिल्में भी की हैं मुझे आज भी याद है कि कैसे ये सभी बच्चे हॉल में एक साथ खेलते थे.

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, मुझे खुशी है कि उनमें से कम से कम एक ने महसूस किया कि मैंने उन्हें एक मां की तरह पाला है. हमें उनसे पैसा या कुछ भी नहीं चाहिए लेकिन हम प्यार और सम्मान मांग सकते हैं. अगर आप सम्मान नहीं दे सकते हैं तो आपको रखने का कोई मतलब नहीं है. विनय के शब्दों से मैं बहुत खुश हूं.

बता दें कि कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा शो में गोविंदा और सुनीता आहूजा आए थे. इस दौरान कृष्णा ने उसे एपिसोड से दूरी बना ली थी. जिसके बाद एक बार फिर से दोनों परिवार के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें