1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. govinda opens up on broken relationship with nephew krushna abhishek says his statement had defamatory comments and was thoughtless kapil show know details div

­­भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर बोले गोविंदा- अब उनसे दूरी रखना चाहता हूं... जानें पूरा मामला

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान 'सपना' के किरदार से सबका दिल जीतने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो में परफॉर्म नहीं किया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थी. इस बारे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब रिश्‍तों में एक तनाव आ जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना बहुत मुश्किल हो जाता है. अब इस पर गोविंदा की प्रतिक्रिया सामने आई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Govinda and Krushna Abhishek
Govinda and Krushna Abhishek
instagram

Govinda and Krushna Abhishek Controversy : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान 'सपना' के किरदार से सबका दिल जीतने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो में परफॉर्म नहीं किया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थी. इस बारे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब रिश्‍तों में एक तनाव आ जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना बहुत मुश्किल हो जाता है. अब इस पर गोविंदा की प्रतिक्रिया सामने आई है.

गोविंदा ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि, "इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक में बोलना सही नहीं लग रहा है, लेकिन सच बाहर आना चाहिए. मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था. उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की. उनके बयान में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कॉमेंट्स थे."

वहीं, कृष्णा ने कहा था कि उनके जुड़वा बच्चे पैदा होने पर गोविंदा अस्पताल नहीं आए थे. इस का भी एक्टर ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, मैं अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने के लिए हॉस्पिटल गया था. जिसके बाद नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले. जब हमने जिद की तो हमें बच्चों को दूर से देखने की इजाजत दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए.

गोविंदा ने ये भी कहा कि, मैं घोषणा करना चाहता हूं कि अब से उनसे मर्यादित दूरी रखना चाहता हूं. हर परिवार में गलतफहमियां होती हैं लेकिन पब्लिक में ये सारी बातें आने से दूसरों को हमारे परिवार को बदनाम करने का मौका मिल रहा है." गौरतलब है कि कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं चीची मामा के साथ एक मजबूत रिश्‍ता साझा करता हूं. लेकिन अनबन के बाद सबकुछ बदल गया है. मुझे बहुत दुख पहुंचा है. जब रिश्‍तों में एक तनाव आ जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना बहुत मुश्किल हो जाता है.' उन्‍होंने आगे कहा कि, मैंने कई बार गोविंदा से मामा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी तरफ से इसे लेकर कभी भी पॉजिटिव रिस्‍पांस नहीं दिया.

कृष्णा ने कहा था, 'मुझे लगभग 10 दिन पहले ही चीची मामा के शो में आने की बात पता चली थी. इस बार शो में मामा अकेले आ रहे थे, उनके साथ मामी सुनीता ने हिस्सा नहीं लिया, ऐसे में मेरी टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में दिक्कत नहीं होगी. पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, इस बार मैंने फैसला किया कि मैं चीची मामा के सामने परफॉर्म नहीं करूंगा.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें