1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. govinda issues clarification after krk thanks him for support in legal fight against salman khan bud

सलमान खान और KRK की लड़ाई में अपना नाम आने पर भड़के गोविंदा, बोले सालों से संपर्क में नहीं हूं फिर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Govinda and KRK
Govinda and KRK
instagram

एक्टर और स्वघोषित फिल्म समीक्षक कमाल आर खान या केआरके (KRK) लगातार सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. इस मामले ने करवट ली जब इसमें दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda)का नाम जुड़ा. दरअसल अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने गोविंदा को उनके प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया था. केआरके ने 29 मई को ट्वीट किया था "गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. मैं आपको निराश नहीं करूंगा!" अब खुद गोविंदा ने सामने आकर इस बारे में बात की है.

दरअसल, केआरके का यह ट्वीट ऐसे समय में आया जब वो सलमान खान के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है. अब गोविंदा ने इस बारे में स्पष्ट किया, "केआरके का समर्थन करने के बारे में मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ा. मैं सालों से केआरके के कॉन्टैक्ट में नहीं हूं - कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और न ही कोई मैसेज. ये उसी नाम का कोई और शख्स हो सकता है क्योंकि ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया गया है. दरअसल, स्वयंभू आलोचक ने मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में पहले भी कई अजीबो-गरीब बयान दिए थे और लिखा था."

महामारी के बीच इसे "नॉनसेंस भरी बातों" को एक "एजेंडा" करार देते हुए गोविंदा ने कहा, "मुझे सलमान और केआरके के बीच के विवाद के बारे में भी ठीक से पता नहीं है. , लेकिन मामले में मेरा नाम घसीटा गया है. ऐसी ही कोशिश एक अन्य फिल्म समीक्षक ने की थी, जिन्होंने कार्तिक आर्यन के एक-दो फिल्मों को खोने से संबंधित एक मुद्दे में मेरा नाम लिया था. दोनों ही एक एजेंडे की तरह प्रतीत होते हैं."

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK)पर मानहानि का केस दर्ज किया था. केआरके ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए शिकायत की कॉपी साझा की थी. कहा गया कि उन्होंने राधे का गलत रिव्यू किया था जिस वजह से उनपर मानहानि का मुकदमा किया है लेकिन यह बात गलत साबित हुई है.

हालांकि सलमान खान की लीगल टीम की ओर से बयान आया है कि केस करने की वजह राधे की रिव्यू नहीं बल्कि कुछ और है. लेटेस्ट रिपोर्टस के अनुसार, केआरके ने सलमान खान को भ्रष्ट बताया था और साथ ही उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्राड बताया था. इस मामले को लेकर ही लेकर सलमान खान की लीगल टीम की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें