1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. goa waste management minister to send a notice for apology from karan johar production house dharma production for littering in village of goa deepika padukone movie shooting in goa kangana ranaut and karn johar controversy sry

ड्रग मामले के बाद अब करण जौहर गांव को गंदा करने के चक्कर में बुरे फंसे, माफी नहीं मांगी तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Karan Johar Controversy: बॉलीवुड ड्रग्स मामले के बाद निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) फिर से मुश्किल में फंस गए हैं. आपको बता दें करण जौहर के क्रू ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोवा राज्य के एक गांव में गंदगी और कूड़ा-करकट फैलाया था. इसपर गोवा सरकार ने बुधवार को फिल्म निर्माता करण जौहर संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन (Dharma Productions) हाउस को माफी मांगने के लिए कहा है.

एएनआई के हवाले से बताया गया“धर्मा प्रोडक्शंस को गोवा अपशिष्ट प्रबंधन कार्यालय से जुर्माना के लिए नोटिस मिलेगा। गोवा एक सुंदर राज्य है और लोग फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां आते हैं. सभी का स्वागत है कि वे आएं और गोली मार दें, लेकिन अपना कचरा उठाकर यहां न छोड़ें: माइकल लोबो, गोवा अपशिष्ट प्रबंधन मंत्री. “

करण जौहर को मिली कारण बताओ नोटिस

सोशल मीडिया पर इस मुद्दे के उजागर होने के बाद, राज्य की एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा (ईएसजी) ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा काम पर रखी गई लाइनों के निर्माता को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने कि बात

गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने बुधवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस के निदेशक या मालिकों को राज्य के लोगों से इस जगह की सफाई और इसे साफ किए बिना छोड़ने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

इससे पहले, गोवा के लाइन प्रोड्यूसर दिलीप बोरकर, जिन्हें केजेओ की फर्म द्वारा नियुक्त किया गया था, ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था की है, जहां उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने शुरू में कथित रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी थी.

उन्होंने कहा “कोई भी जमीनी हकीकत नहीं जानता. यहां क्या हो रहा है, इस बारे में कंगना रनौत को कुछ नहीं पता. ये गलत है. वह गोवा का नाम खराब कर रही है.

क्या लिखा है कारण बताओ नोटिस में

इससे पहले एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस को कारण-बताओ नोटिस जारी किया था. कार्यकर्ताओं के समूह 'लोकान्चो एक्वोट गोवा' ने कहा कि अगर 48-घंटे में धर्मा प्रोडक्शंस माफी नहीं मांगता तो वे करण के घर कचरा भेजेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें