1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. george floyd death kangana ranaut angry on bollywood celebs black lives matter sadhu mob lynching

George Floyd Death: बॉलीवुड सेलेब्‍स पर भड़कीं कंगना, बोलीं- साधुओं की मॉब लिंचिंग पर तो कुछ नहीं कहा...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
photo: twitter

अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा है. दरअसल अमेरिका के मिनिसोटा प्रांत में अश्वेत अमेरिकी जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के बाद से हिंसा का दौर जारी है. हॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बाद अब बॉलिवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर फ्लॉयड की हत्या पर नाराजगी जता रहे हैं. अब बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनोत ने बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल पूछा है कि कुछ समय पहले साधुओं की लिंचिंग हुई थी उस वक्त ये सेलेब्स चुप क्यों थे.

पिंकविला से बातचीत से कंगना रनौत ने कहा, कुछ हफ़्ते पहले साधुओं के साथ मॉब लिंचिंग हुई थी. तब किसी सेलेब्‍स भी किसी ने एक शब्द नहीं कहा था. यह महाराष्ट्र में हुआ था, जहां ज्‍यादातर हस्तियों रहती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स फेम के लिए सिर्फ बहती गंगा में हाथ थोते हैं. यह शर्म की बात है कि वे (बॉलिवुड सेलेब्रिटीज) हॉलीवुड की नकल करने लगते हैं, 2 मिनट के लिए फेमस होने के लिए.'

उन्‍होंने आगे कहा,' यहां तक कि पर्यावरण के मुद्दों के लिए भी बॉलीवुड सेलेब्‍स केवल व्हाइट लोगों को सपोर्ट करते हैं. जबकि हमारे देश में ऐसे कई लोग हैं जो बिना मदद और सपोर्ट के साथ पर्यावरण के लिए शानदार काम कर रहे हैं. कुछ को तो पद्मश्री अवॉर्ड तक से नवाजा जा चुका है. लेकिन इंडस्ट्री उन्हें कभी सपोर्ट नहीं करती. क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि उनके सपॉर्ट के लिए साधु और आदिवासी लोग उतने आकर्षक नहीं होते.'

कंगना रनौत फिलहाल लॉकडाउन के पहले से ही अपने घर हिमाचल प्रदेश में हैं. अक्‍सर उनकी तसवीरें बहन रंगोली चंदेल और फैमिली के साथ तसवीरें सामने आती रहती हैं. पिछलें दिनों कंगना रनौत के मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस स्पेस कम स्टूडियो की इनसाइड तस्वीरें सामने आई थीं. कंगना का ऑफिस आलीशान है. कंगना ने ये ऑफिस 48 करोड़ में खरीदा है. यहां पर कंगना एक निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करेंगी.

कंगना का ऑफिस कम स्टूडियो को पूरी तरह से इको फ्रेंडली और प्लास्टिक फ्री बना गया है. उनका ये ऑफिस किसी सपने को पूरा करने जैसा है. ऑफिस को यूरोपियन लुक देने के लिए विशेष साज-सज्जा की गई है. इस ऑफिस कम स्टूडियो को कंगना ने फेमस डिजाइनर शबनम गुप्ता के साथ मिलकर बनवाया है.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें