1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. gehna vasisth allegation on mumbai police actress share photo with torn clothes post viral dvy

गहना वशिष्ठ का मुंबई पुलिस ने कर दिया बुरा हाल, फटे कपड़े में फोटो शेयर कर बोली- आप लोगों की आत्मा नहीं भरी...

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक फोटो शेयर कर बताया है कि मुंबई पुलिस ने उनकी बुरी दुर्दशा कर दी है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा सा पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gehna Vasisth post viral
Gehna Vasisth post viral
instagram

Gehana Vasisth post viral: राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पर पुलिस की नजर बनी हुई हैं. गहना ने अब एक फोटो शेयर कर बताया है कि मुंबई पुलिस ने उनकी बुरी दुर्दशा कर दी है. पोस्ट में गहना ने पुलिस पर कई सारे आरोप लगाए है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गहना वशिष्ठ का पोस्ट वायरल

गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, लेकिन इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा. फोटो में फटे कपड़े दिख रहे है. इस फोटो के साथ वो कैप्शन में लिखती है, 'पुलिस वालों ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी, सारे अकाउंट फ्रीज हैं, पैसे नहीं हैं, घर जा नहीं सकती, नहीं तो पुलिस अरेस्ट कर लेगी. मोबाइल, लैपटॉप सब ले लिया, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी थी.

'आप लोगों की आत्मा नहीं भरी...'

आगे पोस्ट में गहना लिखती है, कुछ अनजान लोगों के साथ रह रही हूं, एक घर में अनजान लोगों ने कब्जा कर लिया है वकील की फीस किसी से मांगकर दी. और इससे ज्यादा क्या करोगे मुंबई पुलिस इससे ज्यादा क्या किसी का बिगाड़ोगे. और फिर भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहो झूठे केस. देखना एक दिन सब सामने आएगा.

'मेरा बुरा टाइम...'

पोस्ट में एक्ट्रेस कहती है, जिन लड़कियों को आपलोग मेरे खिलाफ खड़ा किए हो पैसों का लालच देकर कोई ना कोई सब सच लाएगा. मेरे मोबाइल में सबकुछ है बस तुमलोग सब सीज कर लिए. कोई नहीं मेरा बुरा टाइम चल रहा है तुम्हारा भी आएगा कर लो जितना करना है, मैं हार नहीं मानूंगी.'

बता दें कि गहना वशिष्‍ठ फिलहाल जेल से बाहर हैं. हालांकि वो कई बार राज कुंद्रा के सपोर्ट में बोल चुकी है. उन्होंने कुछ समय पहले बिना कपड़ों के यूजर्स से लाइव चैट किया था. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें