1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. gauri khan shares first post after son aryan khan arrest in drug case fans says welcome back queen slt

आर्यन खान कॉन्ट्रोवर्सी के बाद गौरी खान ने शेयर किया पहला पोस्ट, फैंस बोले वेलकम बैक क्वीन

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने आर्यन खान ड्रग्स मामले के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपने नए कोलेबरेशन की एक वीडियो भी शेयर की है. जिसके बाद फैंस उनके वेलकम में अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच रही गौरी खान
आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच रही गौरी खान
SOCIAL MEDIA

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के परिवार पर पिछले दिनों कई मुसीबतें आई. उनके बेटे आर्यन खान को पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. हालांकि अब वह बाहर आ चुके हैं. जिसकी वजह से धीरे-धीरे एसआरके की फैमिली अब नॉर्मल लाइफ जी रही हैं. गौरी खान ने भी लंबे समय के बाद अब काम पर वापसी कर ली है.

गौरी खान ने आर्यन खान कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आज इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट किया है. आपको बता दें कि गौरी खान पेशे से एक इंटिरियर डिजाइनर हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने नए कोलेबरेशन की सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उनका ये नया कोलेबरेशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक के साथ है.

पोस्ट में गौरी को अपनी टीम के साथ काम करते और प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया. हालांकि, गौरी की पोस्ट पर जो कमेंट्स थे, वे वास्तव में सबसे अलग थे. फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में गौरी का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया. एक फैन ने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि आप वापस आ गए हैं, और आज आपने एक नई पोस्ट साझा की, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं आपके परिवार के लिए बहुत खुश हूं, मुझे आशा है कि आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहेंगे. जबकि एक अन्य ने लिखा, "वेलकम बैक क्वीन...लंबे समय के बाद आपकी पोस्ट को देखकर बहुत अच्छा और सुंदर! आपको बहुत प्यार और सम्मान!

शाहरुख की वापसी कर फैंस कर रहे हैं इंतजार

आपको बता दें कि फैंस लंबे समय से गौरी खान और शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद आज करीब 2 महीनें बाद गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. अब फैंस बेसब्री से करके शाहरुख को वापसी का इंतजार कर रहे हैं. बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस में हाजिरी के लिए पेश होने की जरूरत नहीं है का आदेश दिया. हालांकि दिल्ली में एनसीबी की स्पेशल टीम जब भी आर्यन को बुलाएगी तो उन्हें पेश होना होगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें