1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ganesh chaturthi celebration starts in bollywood shilpa shetty brings ganpati bappa home see photos div

Ganesh Chaturthi 2020 : बॉलीवुड में गणेशोत्सव की तैयारियां शुरू, शिल्पा शेट्टी के घर पधारे गणपति बप्पा, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty brings ganpati bappa home
shilpa shetty brings ganpati bappa home
twitter

Ganesh Chaturthi 2020 : गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे देश में मनाया जाता है, लेकिन मुंबई में इसे खूब धूम-धाम से मनाया जाता हैं. आम जनता के साथ ही बॅालीवुड सेलेब्स भी गणेश चतुर्थी को लेकर उत्साहित है, लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कारण ये त्योहार इतने धूमधाम से नहीं मनायी जाएंगी. शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) हर साल अपने घर गणपति बप्पा की रीति-रिवाज के साथ पूजा-अर्चना करती हैं औऱ इस बार भी उनके घर गणपति विराजे हैं.

शिल्पा शेट्टी हर साल की तरह इस साल भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आई हैं. इस बार उनकी बेटी समीशा का पहला गणेश महोत्‍सव होगा. एक्ट्रेस गुरुवार को गणपति की प्रतिमा ख़रीदती हुई नजर आई. इस दौरान शिल्‍पा मास्‍क लगाकर दस्‍ताने पहने गुलाबी रंग के कुर्ते में दिखी. बता दें कि इस साल गणेश चतुर्थी या विनायक चतुर्थी शनिवार यानी 22 अगस्त को मनाई जाएगी.

shilpa shetty brings ganpati bappa home
shilpa shetty brings ganpati bappa home
twitter

बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी का विशेष महत्व है. कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर बप्पा को लेकर आते है और पूरी निष्ठा से उनकी पूजा करते है. संजय दत्त, गोविंदा, नाना पाटेकर, एकता कपूर, सलमान ख़ान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन समेत गणपति बप्पा का अपने घरों पर स्वागत-सत्कार करते रहे हैं. इस बार कोरोना वायरस के कारण इस बार का उत्सव थोड़ा फीका होगा लेकिन लोगों की आस्था में कोई कमी नहीं रहेगी.

shilpa shetty brings ganpati bappa home
shilpa shetty brings ganpati bappa home
twitter

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस यूनिक फेस शील्ड के साथ नजर आई थी. लेकिन खास बात यह थी कि शिल्पा शेट्टी ने फेस शील्ड पर खास तौर का डिजाइन करवाया था. इस शील्ड के ऊपर नीले रंग की पट्टी थी जिसपर सफेद रंग से 'एसएसके' लिखा था.

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में कई सालों बाद दोबारा लौट रही हैं. उनकी आने वाली फिल्में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' हैं. लॉकडाउन से पहले शिल्‍पा शेट्टी अभिनेता परेश रावल के साथ द कपिल शर्मा शो में 'हंगामा 2' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. फिल्‍म में मीजान जाफरी भी नजर आयेंगे. वहीं 'निकम्मा' में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें