1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. from ipl fixing bitcoin to personal life kavita raj kundra controversy shilpa shetty husband raj arrested latest update dvy

IPL फिक्सिंग से लेकर पहली शादी टूटने तक, इन विवादों में पहले भी फंस चुके हैं राज कुंद्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra controversy
Raj Kundra controversy
twitter

Raj Kundra controversy : देर रात 11 बजे बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया था. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर दिखाने का आरोप है. आज राज की इस मामले में कोर्ट में पेशी होनी है. लेकिन क्या आप जानते है इससे पहले भी राज कुंद्रा विवादों में फंस कर लाइमलाइट में आ चुके है.

IPL में राज पर लगा था स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

राज कुंद्रा आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स की टीम के को-ऑनर थे. जिसके बाद 2013 में उनपर IPL में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था. इस वजह से उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. इस दौरान उन्होंने ये बात मानी थी कि उन्होंने टीम को लेकर सट्टा खेला था. बता दें कि इसके बाद राजस्थान पर दो साल का बैन लग गया था.

बिटकॉइन मामले में भी फंस चुके है राज कुंद्रा

बिटकॉइन मामले में भी राज कुंद्रा फंसे चुके है. उनपर गेनबिटक्वाइन नाम की कंपनी के साथ जुड़े होने का आरोप लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कंपनी 2 हज़ार करोड़ रुपए के घोटाले का पार्ट थी. वहीं, जांच में बता चला था कि राज समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह की स्कीम को प्रमोट कर रहे थे.

पहली पत्नी को लेकर हंगामा

पर्सनल लाइफ की बात करें तो राज कुंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि किस वजह से उनकी पहली शादी टूटी थी. दरअसल, उनकी पहली पत्नी कविता ने शिल्पा शेट्टी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था. जिसके बाद राज ने बताया था कि कविता का उसके बहन के पति के साथ अफेयर था, इस वजह से राज ने कविता से तलाक लिया था.

आज कोर्ट में होगी पेशी

बता दें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वो एक बार फिर से खबरों में आ गए है. वैसे राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर अपने वीडियोज पोस्ट करते रहते है. हालांकि आज उनकी कोर्ट में पेशी होनी है. हालांकि अब देखना होगा कि उन्हें जमानत मिलती है या नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें