1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fraud in the name of shilpa shetty in lucknow know

शिल्‍पा शेट्टी के नाम पर लखनऊ में करोड़ों की धोखाधड़ी, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty
shilpa shetty
photo : instagram

fraud in the name of shilpa shetty : अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ कारोबारी रोहितवीर सिंह ने किरण बाबा समेत सात लोगों पर ठगी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. पुलिस ने एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस कंपनी के एमडी किरण बाबा है.

किरण बाबा पर आरोप है कि उन्‍होंने मिदा संदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से उन्‍होंने फ्रेंचाइजी शुल्‍क और निवेश के नाम पर पैसा इन्‍वेस्‍ट कराया था. साथ ही उन्‍होंने यह बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा हैं. अब पुलिस ने शिल्‍पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की ठगी कर रहे जालसाजों का भंडाफोड़ किया है.

किरण ने रोहितवीर को बताया था कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कंपनी की ब्रांड अंबेसडर हैं और उनकी फ्रेंचाइजी का उद्घाटन वही करेंगी. उन्‍होंने शिल्पा शेट्टी के कंपनी का प्रचार करते हुए कई तसवीरें भी दिखाईं. साथ ही यह भी कहा कि वो बीच बीच में आकर उन्‍हें निर्देश देती हैं. इसके बाद रोहितवीर ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया और उन्‍हें लगातार काम में घाटा होता रहा.

जब रोहितवीर को लगातार घाटा होने लगा तो उन्‍होंने छानबीन शुरू की तो उन्‍हें पता चला की उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही है. इस‍के बाद उन्‍होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. उन्‍होंने किरण बाबा और उनके स्‍टाफ के खिलाफ आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं.

शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ हुई थी शिकायत

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ गोल्ड कार्ड स्कीम के एक निवेशक ने धोखाधड़ी करने के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है. मुंबई में रहने वाले सचिन जे जोशी ने पुलिस में दायर शिकायत में दावा किया है कि उन्हें कथित तौर पर पहले प्रलोभन दिया गया और इसके बाद साल 2014 के आसपास शुरू की गई एसजीपीएल की 'सतयुग गोल्ड स्कीम' द्वारा धोखा दिया गया. खार पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गई शिकायत में कहा गया है कि शिकायतकर्ता को सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा चीट किया गया है. बताते चलें कि इस कंपनी को शिल्पा और राज चलाते थे और शिल्पा ने 2016 और राज ने 2017 में इससे इस्तीफा दे दिया था. शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें