1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. flashback when simi garewal and subhash ghai had a harsh argument on the sets of karz actress left the set read details bud

Flashback : जब 'कर्ज' के सेट पर सिमी ग्रेवाल और सुभाष घई के बीच हुई थी तीखी बहस, सेट छोड़कर चली गईं थीं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Simi Garewal
Simi Garewal
instagram

फिल्म कर्ज़ के रिलीज को 41 साल पूरे हो गये. इस दौरान डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने फिल्म के सेट पर अपनी और सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के बीच हुए तीखी बहस को याद किया. सिमी ग्रेवाल ने मर्डरर कामिनी वर्मा की भूमिका निभाई थी जो अपने पति रवि को जान से मार देती है. रवि का किरदार एक्टर राज किरण ने निभाया था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने रवि के अवतार मोंटी की भूमिका निभाई थी.

सिमी ग्रेवाल को उनके किरदार के लिए खूब प्रशंसा मिली थीं. वहीं सुभाष घई ने टॉक शो होस्ट को एक वैम्प के रूप में दिखाये जाने का का डर सताने लगा था. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार सुभाष घई ने कहा, "सिमी ग्रेवाल को लगने लगा था कि उन्हें इंडस्ट्री में 'वैंप' के रूप में दिखाया जायेगा और भविष्य में उन्हें कभी भी पॉजिटिव भूमिकाओं की पेशकश नहीं की जाएगी. उन्हें समझाने में मुझे पांच हफ्ते लगे, यह जानने के बावजूद कि उन्हें उस रोल में कोई दिलचस्पी नहीं है."

सुभाष ने महसूस किया था कि सिमी 'राजसी लुक' के डिमांड वाले इस किरदार के लिए एकदम फिट थी. लंबे समय तक समझाने के बाद सिमी मान गई. लेकिन शूटिंग के दौरान एक सीन को लेकर दोनों में तीखी बहस हो गई.

उन्होंने बताया, "यह एक सीन था. जहां उन्हें अपने ससुराल वालों को घर से बाहर निकालने के लिए काफी जोर से बोलना था. यह हम दोनों के लिए एक बुरा क्षण था और हमारे बीच बहस हो गई. उन्होंने सेट छोड़ दिया और पैकअप हो गया. लेकिन अगले दिन वो सेट पर आई और वही सीन किया जो मैं चाहता था. हालाँकि, उसके बाद भी सेट पर पूरी तरह से सन्नाटा था; यह हमारे बीच बहिष्कार जैसा था. वह परेशान थी ; मैं दुखी था."

आखिरकार, सिमी के दोस्तों द्वारा इस भूमिका की तारीफ करने के बाद सिमी और सुभाष ने अपने बीच के मसले को सुलझा लिया. फिल्म रिलीज होने के बाद उसने मुझे गले लगाया और कहा 'माफ करें, मैं आपके द्वारा बनाई गई ऐसी अद्भुत फिल्म के बारे में कभी नहीं सोच सकती थी. मैंने भी अपने गुस्से के लिए माफी भी मांगी और हम अच्छे दोस्त बन गए और आज भी हैं."

बता दें कि, सिमी को कर्ज़ के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था. फिल्म के बाद, सिमी कुछ मुट्ठी भर फिल्मों में दिखाई दी, जिनमें इंसाफ का तराज़ू और बीवी-ओ-बीवी शामिल हैं. इसके बाद वह अभिनय से दूर हो गईं और एक लोकप्रिय टॉक शो होस्ट बन गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें