1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. flashback blood kept flowing but malaika arora continues shooting for this item number bud

Flashback : खून बहता रहा लेकिन मलाइका अरोड़ा ने इस आइटम नंबर की शूटिंग जारी रखी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
instagram

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने डांसिंग की वजह से इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं. 'छइयां छइयां' मुन्नी बदनाम तक कई हिट गाने मलाइका के नाम रहे हैं. वे इंडस्ट्री की हाइएस्ट पैड आइटम डांसर मानी जाती हैं. मलाइका के कैरियर पर नज़र डालें तो फ़िल्म दिल से का गीत 'छइयां छइयां' गीत मलाइका के कैरियर के टर्निंग पॉइंट रहा है लेकिन बहुत कम लोग इस बात जानते हैं कि कैरियर चेंजिंग इस गाने की शूटिंग में मलाइका ने अपना पसीना ही नहीं बल्कि खून भी बहाया है.

मलाइका इस गाने की शूटिंग सीक्वेंस का जिक्र करते हुए एक रियलिटी शो के दौरान बताया था कि कि छईयां छईयां गीत की शूटिंग ट्रेन में हो रही थी. जब शूटिंग शुरू हुई तो चलती ट्रेन में मेरा बैलेंस बिगड़ जाए रहा था. कभी इधर चली जा रही हूं कभी उधर. मेरी बॉडी पर मेरा नियंत्रण नहीं था. मलाइका को बैलेंस में रखने के लिए उनके घाघरे से होते हुए एक रस्सी बांध दी गयी थी.

उन्होंने कहा, शूटिंग पूरी होने के बाद जब रस्सियां हटायी गयी तो मलाइका की कमर पर रस्सियों की वजह से ना सिर्फ निशान बन गए थे बल्कि जगह जगह से कट भी गए थे. जिनसे खून आ रहा था. मलाइका कहती हैं कि शूटिंग के वक़्त उन्हें दर्द हो रहा था उन्हें लग रहा था कि उनकी कमर से खून निकल रहा है लेकिन उन्होंने शो मस्ट गो ऑन वाले फार्मूले को अपनाया और अपना बेस्ट देते हुए जमकर नाची.

गौरतलब है कि इस गीत की कोरियोग्राफर फराह खान थी. जिन्हें इस गाने के लिए कई अवार्ड मिले थे. इस गाने में मलाइका के साथ अभिनेता शाहरुख खान थे. इस फ़िल्म के निर्देशक मणिरत्नम थे. फ़िल्म बॉक्स आफिस पर कामयाब नहीं हुई थी लेकिन इस गाने खूब तारीफें बटोरी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें