1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. first motion poster of chori released actress nusrat bharucha seen in a scary avatar screaming voice heard see video slt

Chhori First Look : चुडैल अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, सुनाई दी चीख-पुकार, देखें VIDEO

नुसरत भरूचा स्टारर छोरी का फर्स्ट मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है. फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म छोड़ी मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ की रीमेक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छोरी का पहला मोशन पोस्टर रिलीज
छोरी का पहला मोशन पोस्टर रिलीज
instagram

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए जल्द ही एक हॉरर मूवी लेकर आ रहा है. अमेजन ने आज हॉरर फिल्म छोरी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ की रीमेक है. इसमें नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म 'छोरी में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. वहीं विशाल फुरिया ने इसे निर्देशित किया है. वहीं इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं.

रिलीज किए गए पोस्ट में नुसरत भरूचा एक चुडेल के किरेदार में नजर आ रही है. वहीं इस फिल्म में नुसरत का रेड कलर के दुपट्टे से चेहरे ढका हुआ है. पोस्टर के बैकग्राउंड में एक बच्ची की आवाज सुनाई दे रही है जो लोरी गा रही है. यह मोशन पोस्टर काफी डरावना लग रहा है. वहीं दर्शकों को यकीनन यह फिल्म डर की तस्वीर दिखाएगी.

छोरी के पहले मोशन लूक को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फिल्म के पहले लूक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होगी.

नुसरत हमेशा से ही अपने दमदार किरेदार के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में एक बार फिर से नुसरत दर्शकों को डराने के लिए तैयार है. बात करें उनकी अन्य फिल्मों की तो नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म रामसेतु में नजर आएंगी. अलावा वह फिल्म 'जनहित में जारी' में भी नजर आने वाली है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें