1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fir against bigg boss fame payal rohatgi for defamatory comment on jawaharlal nehru and mahatma gandhi dvy

बुरी फंसी पायल रोहतगी, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने पर FIR दर्ज

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने एक वीडियो की वजह से मुसीबत में फंस गई हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में पंडित जवाहरलाल नेहरू और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. इस वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज
पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज
instagram

FIR against Payal Rohatgi: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपनी बातों को लेकर विवादों में घिर जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस मुसीबत में फंस गई है. पायल ने अपने एक वीडियो में पंडित जवाहरलाल नेहरू और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है.

पायल रोहतगी के खिलाफ पुणे कांग्रेस कमेटी की जनरल सेक्रेटरी संगीता तिवारी ने मामला दर्ज कराया है. पायल कई बार अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं. इस बार अपने वीडियो की वजह से उनपर केस दर्ज हो गया. एएनआई के मुताबिक, महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर पुणे में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है.

कई बार ट्विटर अकाउंट हो चुका है सस्पेंड

पायल के खिलाफ 153 (ए), 500, आईपीसी की धारा 505 (2) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं, कई बार अपने बड़बोलेपन के कारण पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो चुका है. पिछले साल जब उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ था, तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर अपनी पूरी भड़ास निकाली थी. उन्होंने वीडियो में कहा था कि, बिना बताए ही उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.

गिरफ्तार भी हो चुकी हैं पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने केरल में गौवंश के हत्या पर जब सवाल उठाया था, तब वो पहली बार चर्चा में आई थी. एक्ट्रेस ने 'ये क्या हो गया' फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. बता दें कि 2019 को नेहरू-गांधी परिवार पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि बाद में जमानत मिल गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें