1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. filmmaker kunal kohli and anubhav sinha shared choregrapher saroj khan health update covid 19 test negative know latest update

Saroj Khan Health Update : जानें, अब सरोज खान की तबीयत कैसी हैं, क्या है कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saroj Khan
Saroj Khan
instagram

Saroj Khan hospitalized, Latest Medical Update : बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में सांस लेने में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब फिल्ममेकर कुणाल कोहली ने सरोज खान का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि उनकी बात सरोज खान के बेटे से हुई है और अब उनकी सेहत बेहतर है.

कुणाल कोहली ने ट्वीट कर लिखा, राजू खान से अभी बात हुई, जो कि सरोज खान के बेटे हैं. उन्होंने कहा कि मास्टरजी की तबीयत अब बेहतर है, उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें कोरोना नहीं है. वे अब पहले से बेहतर हैं. सरोज खान की सेहत की दुआ करने वाले सभी लोगों को राजू ने शुक्रिया अदा कहा है. हमें उम्मीद है कि मास्टरजी जल्द ठीक होकर घर वापस लौट आएं.

वहीं, फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर बताया, सरोज जी की देखभाल कर रहे लोगों से अभी बात की. वह अस्पताल में जरूर हैं, लेकिन ठीक हैं. एक या दो दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. चिंता की कोई बात नहीं है. वह वहां नियमित जांच के लिए गई हुई हैं. उन्हें कमजोरी महसूस हो रही थी, तो एडमिट करा दिया गया. उनका कोविड परीक्षण भी हुआ, जिसका नतीजा निगेटिव आया है."

गौरतलब है कि सरोज खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं. सरोज खान ने 'तेजाब' के 'एक दो तीन...', फिल्म 'बेटा' का 'धक धक करने लगा...', फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने 'मेहंदी लगाके रखना' वे 'जरा सा झूम लूं मैं...' फिल्म 'देवदास' का गाना 'मारा डाला...', फिल्म 'जब वी मेट' का गाना 'ये इश्क हाये...' आदि जैसे कई गानों को कोरियोग्राफी की है. लोगों को उनकी कोरियोग्राफी काफी पसन्द आती है.

उन्हें तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया जा चुका है. सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है. सरोज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन साल का गैप लिया था. इसके बाद साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘कलंक’ से वापसी की. इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में भी कोरियॉग्रफी की है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें