1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. film producer karim morani tested positive for coronavirus after daughters zoa morani and shaza morani

Coronavirus : शाहरुख खान के करीबी दोस्‍त करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

By Budhmani Minj
Updated Date
Karim Morani
Karim Morani
Photo : Instagram

मशहूर निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं. दोनों बेटियों दोनों बेटियां जोया मोरानी (Zoa Morani) और शाजा मोरानी (Shaza Morani) के बाद अब करीम मोरानी का भी कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. सबसे पहले श्रीलंका से लौटीं निर्माता करीम मोरानी की बेटी शज़ा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव होने की खबरें आईं. इसके बाद उनकी दूसरी बेटी जोया के भी टेस्ट पॉजिटिव आये थे.

अब करीम मोरानी के कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव है. बताया जा रहा है कि करीम मोरानी को इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मालूम हो कि करीम मोरानी बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं.

करीम के भाई मोहम्मद मोरानी ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘करीम भाई इस वायरस से संक्रमित पाये गये है. उनकी रिपोर्ट आज सुबह आई. उनकी पत्नी और घर के कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.'' उन्होंने बताया, ‘‘शाजा और जोया दोनों की स्थिति सुधर रही है. शाजा की फिर से दो जांच होगी.''

पारिवार वालों का कहना है कि 15 मार्च को राजस्थान से लौटी जोआ में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. उन्हें कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि शजा को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं अब दोनों बेटियों के बाद करीम खुद भी इस वायरस से ग्रसित पाए गए हैं.

दो दिनों बाद शजा की फिर से जांच की जायेगी. फिलहाल परिवार के सभी लोगों और घरेलू सहायकों को अलग रखा गया है. बता दें कि निर्माता करीम मोरानी ने अभिनेता शाहरुख की रा.वन, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यूइयर जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली (Purab Kohli) को कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं. उनके साथ-साथ उनके परिवार को भी कोरोना की चपेट में हैं. इसकी जानकारी पूरब ने इंस्टाग्राम पर दी है. अभी वो इस समय अपने परिजनों के साथ लंदन में रह रहे हैं. रब और उनका परिवार बीते दो सप्ताह से लंदन में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि उनके जनरल फिजिशयन ने बताया कि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था. पहले उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे लेकिन बाद में पता चला कि सब कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें