1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. film producer brother arrested by mumbai police on charges of inappropriately touching struggling actress dvy

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता के भाई को किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

संघर्षरत एक्ट्रेस ने एक फिल्म निर्माता के भाई पर फिल्म में भूमिका देने के बदले गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस फिल्म निर्माता के भाई को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता के भाई को किया गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता के भाई को किया गिरफ्तार
twitter

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मामला आए दिन सामने आता रहता है. कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव के बारे में अबतक कई स्टार्स खुलासा कर चुके है. अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें संघर्षरत एक्ट्रेस ने एक फिल्म निर्माता के भाई पर फिल्म में भूमिका देने के बदले में यौन संबंध बनाने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस बारे में आरे पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. कथित तौर पर 35 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

फिलहाल ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार किया जा रहा है. इससे पहले भी कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आए है. कुछ समय पहले ही कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने एक चैट शो में बताया था कि कई बार इवेंट के कोर्डिनेटर्स ने उनके साथ मिस बिहेव किया था. इसके अलावा फातिमा सना, प्राची देसाई, राधिका आप्‍टे, एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें