1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. film critic rajeev masand summoned by mumbai police in sushant singh rajput suicide case know latest update

Sushant Singh Rajput Suicide: इस वजह से फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and Film critic Rajeev Masand
sushant and Film critic Rajeev Masand
instagram

Film critic Rajeev Masand summoned by Mumbai Police: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते महीने के 14 तारीख को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. अभी तक पुलिस ने 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिये है. अब खबर आ रही है कि पुलिस ने जाने- माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद (Rajeev Masand) को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बताया जा रहा है कि राजीव मसंद पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ कुछ नेगेटिव आर्टिकल लिखे थे. मुंबई पुलिस एक्टर की फिल्मों को खराब रेटिंग्स देने के पीछे क्या कारण रहा, इसके बारे में उसने पूछताछ करेगी. वहीं, बता दें कि राजीव मसंद को पूछताछ के लिए 21 जुलाई को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है.

इससे पहले फिल्मकार और यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था. आदित्य थाने में करीब चार घंटे रहे थे.

वहीं, सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट करके सीबीआई जांच शुरू करने की अपील की है. रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट किया था,' आदरणीय, अमित शाह, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं, अब उनके अचानक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है. झे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के तलाश में, मैं आपसे सीबीआई जांच शुरू करने के लिए हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं.'

पप्‍पू यादव ने किया था ट्वीट

बिहार के पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने भी गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी. सांसद पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अमित शाह जी आप चाहें तो इस मामले की सीबीआई जांच हो सकती है. इसे टाले नहीं.' प्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने लिखा कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से सम्बंधित है इसलिए ये पत्र सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने भी की जांच की मांग

भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस मामले की जांच के लिए एक वकील नियुक्त किया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था, 'मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है.' इस बारे में इशकरण ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कहा है कि सुशांत के सभी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों जैसे सीसीटीवी, लैपटॉप, फोन आदि को फॉरेंसिक जांच के लिए संरक्षित किया जाए ताकि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल सके.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें