1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fatima sana shaikh says she is berozgaar as photographer asks about her upcoming films watch video bud

फातिमा सना शेख से पैपराजी ने आनेवाले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा, एक्ट्रेस बोलीं - बेरोजगार बैठी हूं... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fatima Sana Shaikh Video
Fatima Sana Shaikh Video
instagram

Fatima Sana Shaikh Video : एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)ने आमिर खान (Aamir Khan)की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में फातिमा सना शेख ने खुलासा किया कि वो फिलहाल बेरोजगार हैं.

उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे एक पैपराजी अकाउंट ने शेयर किया है. एक्ट्रेस पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान जब उनसे उनके आनेवाले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अभी तो कोविड टाइम जब कम हो जायेगा, खत्म हो जायेगा, जैसे सबको काम मिलेगा, वैसे मुझे भी मिलेगा. अभी बेरोजगार बैठे हैं.' उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहनी हैं, वहीं ओपन टीशर्ट उनके स्टाइल को और ग्लैमरस बना रहा है.

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म चाची 420 से फिल्मी पर्दे पर बाल कलाकार की भूमिका निभा चुकीं फातिमा पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म अजीब दास्तान्स के लिए चर्चा में हैं. इसकी कहानी के अनुसार, लिपाक्षी (फातिमा सना शेख) और बबलू (जयदीप अहलावत) एक नविवाहित जोड़ा है, जिनकी शादी ‘गठबंधन की शादी’ है. इसमें पहली ऐसी कहानी है जो प्यार और रिश्तों को अलग नजरिए से देखती है. वह कहती हैं कि वह अपने किरदार लीपाक्षी से काफी अलग हैं.

2016 में आमिर खान के साथ दंगल में अपना डेब्यू कर चुकीं सना ने उन्हीं के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आईं थीं. इसके बाद उनकी अदाकारी सूरज पे मंगल भीर और लूडो में भी दिखी. पिछले साल ये दोनों फिल्में रिलीज हुई थीं. लूडो में सना के किरदार की काफी तारीफ हुई थी.

इस महीने की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए फातिमा ने कहा था कि वो उन फिल्म निर्माताओं तक पहुंचने में संकोच नहीं करती, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं लोगों को यह याद दिलाने के लिए करता हूं कि मैं मौजूद हूं. मैं बहुत सारी फिल्में नहीं करती, इसलिए मैं हमेशा वहां नहीं रहता. कभी कभी लोग कास्टिंग में भूल जाते हैं की ये भी कलाकार भी हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें