1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fathers day 2021 special songs akele hum akele tum neha kakkar song on daddy papa kehte hain list of bollywood songs make your father feel special on fathers day sry

Father's day 2021 Special Songs: अपनी भावनाओं को पिता से करें शेयर और दें खास एहसास, फादर्स डे पर डेडिकेट करें ये टॉप इमोशनल Songs

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Father's Day 2021 Special Hindi Songs
Father's Day 2021 Special Hindi Songs
instagram

‘फादर्स डे’ (Fathers Day 2021) एक ऐसा दिन है जब हम अपने पिता के प्रति विशेष सम्मान और आभार प्रकट करते हैं. इस मौके पर कई लोग सोशल मीडिया पर मेसेज शेयर करके, घर में पापा के लिए कुछ स्पेशल बनाकर या फिर उन्हें कोई गिफ्ट दें कर और गाने सुनकर यह दिन मनाने वाले हैं. बॉलीवुड में मां का साथ साथ पिता के उपर भी कई ऐसे गीत हैं. इन गानों में पिता का बेशुमार प्यार देखने को मिलता है. हम आपके लिए फादर्स डे के मौके पर टॉप 10 ऐसे सॉन्ग लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने पापा को डेडिकेट करके उन्हें यह बता सकते हैं कि खास हैं वो आपके लिए

तू मेरा दिल तू मेरी जान

यह गाना फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ का एक बहुत ही प्यारा गाना है जो फादर्स डे के मौके पर बच्चों के लिए अपने पिता को समर्पित करने का एक शानदार गाना है. आप इस दिन को और खास बनाए के लिए यह गाना अपने बच्चे को तैयार करा सकती हैं और फिर वो अपने डैडी के साथ मिलकर यह गाना गा सकते हैं.

पापा कहते हैं

फिल्म कयामत से कयामत का गीत पापा कहते हैं लोगों के बीच आज भी ताजा है. 1988 में रिलीज इस फिल्म को फादर्स डे का एंथम कहें तो गलत नहीं होगा. लड़कों में इस गीत का क्रेज काफी देखा गया था. फादर्स डे पर इस गाने को आप अपने पिता को डेडिकेट कर सकते हैं.

ओ मेरे पापा

मैं ऐसा ही हूं फिल्म का ये इमोशन गीत में पिता और बच्चों के बीच की बॉन्डिंग सुनने को मिल सकती है. फादर्स डे पिता और पुत्र के बीच रिश्तों में मिठास घोलने वाला दिन होता है। इसके लिए यह गाना बिल्कुल सटीक है. इसके जरिए आप भी अपने पापा को स्पेशन फील करा सकते हैं.

पापा की परी हूं मैं

2003 की रिलीज हुई फिल्म ‘मैं प्रेम की दिवानी हूँ’ का यह एक बहुत ही सुंदर गाना है, इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार करीना कपूर ने एक लाड़ली बेटी के तौर पर निभाया था.

अपने जहां के

फिल्म वक्त का ये डांस नंबर पिता पुत्र के बीच की बॉन्डिंग के लिए सुनी और देखी जा सकती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी.

पिता से है नाम तेरा

फिल्म बॉस का गीत पिता से है नाम तेरा को आप इस फादर्स डे पर अपने पापा को डेडिकेट कर सकते हैं. सोनू निगम की आवाज में इस गाने को सुनना सुकून देगा. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और अक्षय कुमार ने पिता पुत्र की भूमिका निभाई थी.

तुझे सूरज कहूं या चंदा

'मन्ना डे' का 1969 में आई फिल्म 'एक फूल दो माली’ का यह गाना एक पिता के अपने बच्चे के प्रति स्नेह को बहुत अच्छे से दर्शाता है.

तुझसे नाराज नहीं जिंदगी

मासूम फिल्म का ये गीत आपके मन में भावनाओं का सैलाब भर देगा. ये गीत 80 के शुरूआती दशक में काफी पसंद किया गया था और आज भी लोगों का फेवरेट है.

पापा खुद सब सहते हो

फादर्स डे पर 'नेहा कक्कर' और 'टोनी कक्कर' का यह गाना अपने पिता को यह बताने के लिए की उनकी आपके जीवन में कितनी एहमियत है, बिलकुल सही रहेगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें