1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. farhan akhtar and shibani dandekar to register their marriage on february 21 details bud

शिबानी दांडेकर संग इस दिन कोर्ट मैरिज करेंगे फरहान अख्तर, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar
instagram

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद एक और जोड़े के विवाह बंधन में बंधने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, लव बर्ड्स 21 फरवरी को शादी रजिस्टर कराएंगे.

वेबसाइट से सूत्र के हवाले से लिखा, “उन दोनों के लिए शादी कार्ड पर थी, क्योंकि वे अब सबसे लंबे समय से प्यार में हैं. वे पिछले कुछ समय से शादी के प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है. 21 फरवरी को, उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए भागीदार बनने की औपचारिकता पूरी करेंगे.” रिपोर्ट्स के अनुसार, मार्च 2022 में शादी कर सकते हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर एकदूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं. जब वे एक साथ उनकी प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं, तो प्रशंसक उन पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते.

इससे पहले शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर संग कुल 5 फोटोज पोस्ट की थी. इन तसवीरों के साथ वो कैप्शन में लिखा था, माई फू, यह आपका सबसे अच्छा साल होगा लव यू फॉरएवर हैप्पी बर्थडे. दोनों इन फोटोज में ब्लैक आउटफिट में दिख रहे है. पहली तसवीर में फरहान बैठे है औऱ शिबानी उनके कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रही हैं. वहीं अन्य फोटोज में दोनों सीढियों पर खड़े होकर पोज दे रहे है.

वर्कफ्रंट की बात करें, फरहान मौजूदा समय में अपने निर्देशन जी ले जारा के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें तीन ए-लिस्टर्स - कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आयेंगी. फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, क्योंकि निर्माता इसे अगले साल किसी समय रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं. यह फिल्म भारत में एक रोड ट्रिप पर जाने की कहानी तैयार है. डॉन 2 (2011) के एक दशक से अधिक समय बाद जी ली ज़ारा निर्देशन में फरहान अख्तर की वापसी कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें