1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fardeen khan transformation will surprise you actor fat to fit video viral on social media bud

फरदीन खान का ट्रांसफॉर्मेशन करेगा हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जमकर हो रही तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fardeen Khan transformation video
Fardeen Khan transformation video
instagram

Fardeen Khan transformation video : एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. अब उनकी एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वी‍डियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है. कुछ समय पहले उनकी कुछ तसवीरें वायरल हुई थीं जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया था. उन्‍होंने अपना काफी वेट लॉस किया है. इसके साथ ही उनके इस वीडियो की किसी और वजह से भी तारीफ हो रही हैं.

फरदीन खान वीडियो में डेनिम शर्ट और कॉटन ट्राउजर में दिख रहे हैं और उन्‍होंने मास्‍क भी लगाया हुआ है. जब पैपराजी उन्हें तसवीरें क्लिक कराने के लिए कहते हैं तो वो मास्‍क की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं इसमें क्‍या तसवीर लोग, और गाड़ी में बैठ जाते हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोई और होता तो मास्‍क हटाकर फोटो खिंचवाता लेकिन फरदीन कोरोना में सेफ्टी का खासा ध्‍यान रख रहे हैं.

इस वीडियो को विरल भयानी नामक इंस्‍टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' शानदा रिस्‍पांस.' एक और यूजर ने लिखा,' आपने अच्‍छा किया. इस जगह पर कोई और होता तो शायद मास्‍क हटा लेता.' एक और यूजर ने लिखा,' जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन, फैट टू फिट फरदीन खान.' उनका इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने अपने वेट कम करने की जर्नी बताई है. फरदीन ने ये बताया कैसे उनका बढ़ता वजन उनके दिमाग को प्रभावित कर रहा था. उन्‍होंने कहा '' शारीरिक स्वास्थ्य निश्चित रूप से आपके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है. ” COVID 19 के कठिन समय में फरदीन के बच्चे , बेटी डायना और बेटे अजरसी ने उनके हेल्थ रूटीन में सोचने को करने के लिए प्रेरित किया.

एक्टर हुए थे बॉडी शेमिंग का शिकार

साल 2016 में जब उनकी एक तस्वीर सामने आई तो लोगों ने उनकी बॉडी शेमिंग की थी. उस वक्त उन्‍हें जमकर ट्रोल भी किया था. एक्‍टर ने उस वक्त ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि 'नॉट अशेम्ड'. फरदीन खान ने कई फिल्मों में काम किया है इन फिल्मों में 'जंगल', 'प्यार तूने क्या किया', 'हम हो गए आपके', 'कितने दूर कितने पास', 'कुछ तुम कहो कुछ हम कहे', 'ओम जय जगदीश', 'भूत', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' के अलावा कई और फिल्में शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें