1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. farah khan angry on those bollywood celebs who shares workout videos on social media

VIDEO : सेलेब्‍स के वर्कआउट वीडियो से नाराज़ हुईं Farah Khan, दे डाली ये चेतावनी

By Budhmani Minj
Updated Date
Farah Khan Video
Farah Khan Video
Photo : Instagram

फिल्मकार फराह खान ने कोरोना वायरस महामारी के समय में बालीवुड हस्तियों द्वारा कसरत करते हुए अपना वीडियो साझा करने को लेकर निराशा जतायी है. देश भर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में बंद हैं. ऐसे समय में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस सहित कई फिल्म जगत की हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए वीडियो को साझा किया है.

ट्विटर पर साझा एक वीडियो में फराह ने कहा कि वह "सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित" में वीडियो बना रही हैं. फराह ने कहा है, ‘सभी ‘सेलिब्रटी' और ‘स्टार' से मेरा नम्र निवेदन है कि आप कसरत करते हुए अपना वीडियो बनाना बंद करें. मैं समझ सकती हूं कि आप सब विशेषाधिकार प्राप्त लोग हैं और इस वैश्विक महामारी में आपकी अपनी काया की देखभाल करने के अलावा कोई चिंता नहीं है. लेकिन हममें से कुछ की इस संकट के दौरान बड़ी चिंता है.''

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सेलिब्रिटी ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो वह उन्हें अनफॉलो कर देंगी. उन्होंने कहा, "कृपया हम पर दया करें और अपने वर्कआउट वीडियो अपलोड करना बंद करें. यदि आप यह नहीं कर सकते हैं तो कृपया मेरे अनफॉलो करने पर बुरा न मानें. सुरक्षित रहें." भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बृहस्पतिवार को 649 पहुंच गई.

गौरतलब है कि भारत में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 649 हो गए और अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, गुजरात, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश से एक-एक शख्स की मौत हुई है. मंत्रालय द्वारा तैयार किए गए चार्ट में गोवा पहली बार दिखा और वहां संक्रमण के तीन मामले दर्ज किए गए हैं.

ताजा आंकड़ों ने कहा कि देश में अभी तक कोविड-19 से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में तीन लोगों की मौत हुई, गुजरात में दो जबकि मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, कर्नाटक, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले 593 हैं जबकि 42 लोग या तो स्वस्थ हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और एक व्यक्ति विस्थापित हो गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें