1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fan made painting of sonu sood on sim card actor said now 10g network has arrived slt

सिम कार्ड पर फैन ने बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में जनता के लिए मसीहा बना थे. जिसके बाद वह भारत के रियल सुरस्टार बन गए. उनके फैंस अक्सर कुछ ना कुछ स्पेशल करने की कोशिश करते हैं. ऐसे में सोनू के एक फैन ने कलाकारी दिखाते हुए सिम कार्ड पर उनकी पेंटिंग बनाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फैन ने बनाई सोनू सूद की पेंटिंग
फैन ने बनाई सोनू सूद की पेंटिंग
INSTAGRAM

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बनकर उभर रहे थे. उन्होंने उस समय न जाने कितने लोगों की मदद की थी. जिसके बाद वह भारत के रियल सुरस्टार बन गए. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन फौलोइंग हैं. उनके फैंस अक्सर कुछ ना कुछ स्पेशल करने की कोशिश करते हैं. वहीं सोनू भी अपने फैंस की महनत को सराहते हैं.

सोशल मीडिया पर इन-दिनों सोनू की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक सिम कार्ड है, जिसपर सोनू की पेटिंग बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सोनू के फैन ने इस पेंटिग को बनाया है. सोमिन नाम के उनके एक फैन ने यह पेटिंग उनको समर्पित की है, इस तस्वीर के साथ सोनू सूद को टैग भी किया था. जिसके बाद तुरंत एक्टर ने इसे रिट्वीट किया.

इस पेंटिग को शेयर करते हुए सोनू के फैन सोमिन ने लिखा, सिम पर सोनू सूद की पेंटिंग. @SonuSood sir @FcSonuSood @SonuSoodFcIndia. जिसके तुरंत बाद सोनू सूद ने भी इसपर एक मजेदार कमेंट किया.

सोनू सूद ने भी इस पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ये 10 जी सिम है. इस पोस्ट को अब तक 11 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई फैंस इसपर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आपके हेल्प करने की नेटवर्क उससे भी ज्यादा है सर जी', दूसरे ने लिखा, पूरी दुनिया में आपका नेटवर्क सबसे फास्ट है'.

आपको बता दें कि कोरोना काल में जब लोग मरने की कगार पर पहुंच गए थे और इधर-उधर ऑक्सीजन, दवाईयों के लिए भटक रहे थे, तो सोनू सूद उनके लिए एक मसीहा बनकर खड़े हुए थे और उन्होंने देश के कौने-कौने में सबकी मदद की थी. सोनू सूद के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें