1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. exclusive helly shah talks on ishq mein marjawan 2 shooting

Exclusive : 'इश्क़ में मरजावां 2' को लेकर एक्‍साइटिड हैं हेली शाह, बॉलीवुड में इंट्री को लेकर कही ये बात

By उर्मिला कोरी
Updated Date
helly shah
helly shah
photo: twitter

helly shah talks on ishq mein marjawan 2 : 'स्वरागिनी', 'देवांशी' और 'सूफियाना प्यार मेरा' सीरियल से छोटे परदे के परिचित और लोकप्रिय चेहरा बन चुकी हेली शाह आज से कलर्स चैनल पर शुरू हो रहे शो इश्क़ में मरजावां 2 में नज़र आनेवाली हैं. उनके इस शो, शूटिंग अनुभव और कैरियर पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

जब कोरोना संक्रमण की खबरें लगातार सेट्स से आ रही शूटिंग करना कितना मुश्किल होता है?

ये ऐसे ही चलेगा लंबे समय तक.ये नया नार्मल है हमें समझना होगा. हां एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं अपना बहुत ध्यान रख रही हूं.हम लगातार मास्क नहीं पहन सकते इसलिए थोड़ा अलर्ट रहना पड़ता है.हल्दी और अदरक वाला पानी पीती हूं. हम एक्टर्स को लगातार लाइन्स बोलनी पड़ती है.जिस वजह से अपने गले का खास ख्याल रखना होगा ऐसे वक्त में. मैं गर्म पानी ही पी रही हूं और उसमें तुलसी के रस की कुछ बूंदें मिली होती है. मैंने स्टीम मशीन सेट पर लाकर रख दिया है.जब भी मुझे शूट से वक़्त मिलता है.मैं स्टीम ले लेती हूं. घर का खाना ही खा रही हूं. मम्मी अहमदाबाद में है लेकिन वो कॉल करके मुझे समझाती रहती हैं.अगर और कुछ नहीं तो रात को सोने से पहले गर्म पानी में हल्दी औऱ अदरक डालकर ज़रूर पी लेना. वैसे मैं बहुत ही जिम्मेदार लड़की हूं.मेरी मम्मी को अच्छे से पता है कि मैं अपना ध्यान अच्छे से रखूंगी.

इश्क़ में मरजावां 2 से किस तरह से जुड़ना हुआ ?

मैं अहमदाबाद में थी.उस वक़्त मैं कुछ नहीं कर रही थी इसलिए मैं परिवार के साथ वक़्त बिताने चली गयी. तब मुझे सीरियल इश्क़ में मरजावां 2 का आफर आया. ममता मैम ने मुझे शो का और मेरे किरदार का ब्रीफ दिया. लुक टेस्ट हुआ.उसके बाद मैं इस शो से जुड़ गई.

आपके इस शो में प्यार में कुछ भी कर गुजरने की बात हो रही है आप इस बात से कितना सहमत हैं निजी जिंदगी में ?

मैं अपनी बात करूं तो मैं बहुत ज़्यादा लॉयल हूं. अभी तो मैं सिंगल हूं लेकिन अगर मैंने प्यार किया तो मैं बहुत ही निस्वार्थ और अनकंडीशनल लव में यकीन करती हूं लेकिन मैं ये भी कहूंगी कि ये फिक्शन शो है. रियल लाइफ रियल लाइफ होती है.

लॉकडाउन के तीन महीने आपने क्या किया ?

मैं लॉकडाउन में दो महीने मुम्बई में ही थी.अच्छी बात ये है कि मेरी हाउसहेल्प मेरे साथ ही रहती है तो ये मेरे लिए अच्छा था.जब मुझे पास और परमिशन मिला तो मैं अपनी गाड़ी से फिर मैं मुम्बई से अहमदाबाद अपने पेरेंट्स के पास चली गयी फिर तो मैंने अपने परिवार के साथ बहुत एन्जॉय किया. सच कहूं तो मैंने लॉकडाउन में बहुत अलग अलग चीज़ें नहीं की कि सोशल मीडिया पर पोस्ट करना है तो ये भी कर लेती हूं.वो भी कर लेती हूं. मेरा बहुत सिंपल लॉकडाउन था.कई दिन ऐसे भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया। बस आराम की.

अपने कैरियर से कितनी खुश हैं?

मैं अपने कैरियर से खुश हूं.जिस तरह से यह शेप ले रहा है.अलग अलग किरदार करने का मौका मिला. मैंने थोड़ा बीच में एक डेढ़ साल का ब्रेक भी लिया. उस ब्रेक ने मुझे बहुत हेल्प किया. जब आप खुद के साथ थोड़ा वक्त बिताते हैं तो और आप बेहतरीन होते हैं.

क्या आपकी मंजिल भी बॉलीवुड है ?

अगर कुछ अच्छा रोल मिला तो मैं ज़रूर करूंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं फिल्मों के लिए मरे जा रही हूं कि भाई मुझे तो ये करना ही करना है. मैं एक एक्टर हूं. एक्टिंग मुझे खुशी देती है फिर माध्यम कोई भी हो.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें