1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ed summoned rakul preet singh rana daggubati ravi teja and 12 others in drugs case latest update dvy

Drugs Case: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती को ED ने भेजा समन, इन स्टार्स का भी नाम हैं शामिल

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता राणा दग्गुबाती, अभिनेता रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को प्रवर्तन निदेशालय ने चार साल पुराने ड्रग्स मामले में तलब किया हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ed summoned rakul preet singh
ed summoned rakul preet singh
instagram

Drugs Case: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चार साल पुराने ड्रग्स मामले में रकुल, राणा दग्गुबाती, अभिनेता रवि तेजा (Ravi Teja) और निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) को समन जारी किया है. बता दें कि ये सारे चेहरे टॉप के स्टार्स हैं और अब तक 12 लोगों को तलब किया जा चुका है.

इन्हें भेजा गया समन

दरअसल, ड्रग्स तस्करी और सेवन का केस तेलंगाना आबकारी एवं निषेध विभाग द्वारा रजिस्टर किया गया है. रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती के अलावा रवि तेजा के ड्राइवर श्रीनिवास, चार्मी कौर, नवदीप, मुमैथ खान, नंदू, तरुण और तार्निश को भी तलब किया गया है. रकुल को 6 सितंबर को, अभिनेता राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर को, रवि तेजा को 9 सितंबर को और पुरी जगन्नाथ को 31 सितंबर का समन भेजा गया हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें 2 से 22 सितंबर तक उपस्थित होने के लिए समन जारी किया गया है. साथ ही ईडी ने मामले की जांच करने वाले आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी तलब किया है. ईडी के अधिकारियों ने कहा कि, '12 मामले तेलंगाना एक्सरसाइज प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट ने दर्ज किए हैं और 11 चार्जशीट फाइल हुई है.

रकुल प्रीत सिंह साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने यार‍ियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन जैसी फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'डॉक्टर जी', अजय देवगन की 'मे डे' शामिल हैं. 'डॉक्टर जी' में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी हैं.

वहीं, राणा दग्गुबाती को बाहुबली के विलेन भल्लालदेव के रूप में जाना जाता हैं. इस किरदार से वो काफी पॉपुलर हुए है. राणा 'द गाजी', 'दम मारो दम', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बेबी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें