1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. drugs connection ncb arrested comedian bharti singh comedy queens career is full of struggle bharti giraftar avd

NCB दफ्तर में गुजरेगी भारती सिंह की रात, संघर्ष से भरा है कॉमेडी क्वीन का करियर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

NCB arrested comedian Bharti Singh : लाखों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाली कॉमेडियन भारती सिंह इस समय बड़ी मुश्किलों में फंस चुकी हैं. ड्रग्स कनेक्शन (Drugs connection) को लेकर स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (narcotics control bureau) ने उन्हें लंबी पूछताछ के बार गिरफ्तार कर लिया. अब भारती की रात NCB दफ्तर में गुजरेगी. रविवार को उन्हें कोर्ट में हाजिर किया जाएगा. दूसरी ओर उनके पति हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

मालूम हो NCB की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर की तलाशी ली और कुछ मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किये. उसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया गया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. एनसीबी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच कर रही है. इसी सिलसिले में भारती की भी गिरफ्तारी हुई है.

बहरहाल भारती सिंह का कैरियर काफी संघर्ष भरा रहा है. उन्होंने अपने कैरियर में कई खराब दौर देखे. भारती महज 10 साल से कॉमेडी कर रही हैं. अमृतसर पंजाब की रहने वाली भारती के पिता नेपाली थे और मां पंजाबी. अपने घर में सबसे छोटी भारती ने एक शो में बताया था कि गरीबी के कारण उनकी मां उन्हें पेट में ही मार देना चाहती थी. उसके लिए कई उपाय भी किये, लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था, इसलिए आज वो सबके सामने हैं. भारती ने बताया कि उनके जन्म के बाद उन्हें मां का खूब प्यार मिला.

भारती जब दो साल की थी उसी समय उसके माथे से पिता का साया उठ गया. तीन छोटे बच्चों को पालने के लिए भारती की मां एक फैक्ट्री में काम करती थी. उन्होंने शो में बताया था कि कई बार उन्हें भूखे पेट रात गुजारना पड़ा.

भारती ने बताया, पैसों की तंगी के कारण उन्होंने कॉमेडी की लाइन को चुना और मुंबई आ गयीं. शुरू-शुरू में लोग उनका खुब मजाक उड़ाते थे. लेकिन द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज भारती के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. इस शो से भारती को कॉमेडियन के तौर पहचान मिली.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें