1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. drishyam 2 akshaye khanna joins ajay devgn tabu film actress welcomes truly talented star bud

Drishyam 2: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म में इस एक्टर की एंट्री, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया वेलकम

अजय देवगन की दृश्यम 2 बहुत बड़ी हिट रही थी. यह फिल्म मोहनलाल की उसी नाम की मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी जो 2013 में रिलीज हुई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ajay devgn and tabu
ajay devgn and tabu
instagram

2015 में रिलीज़ हुई बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की दृश्यम 2 बहुत बड़ी हिट रही थी. यह फिल्म मोहनलाल की उसी नाम की मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी जो 2013 में रिलीज हुई थी. दृश्यम 2 में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. एक्ट्रेस ने आज 30 अप्रैल को फिल्म के कलाकारों में की अनाउंसमेंट की थी और यह कोई और नहीं बल्कि अक्षय खन्ना हैं. उनकी भूमिका के बारे में डिटेल्स फिलहाल सीक्रेट रखा गया है.

अक्षय खन्ना ने की फिल्म में एंट्री

अजय देवगन ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म रनवे 34 के बीच दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. बाद में सेट पर तब्बू भी उनके साथ शामिल हुईं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने अक्षय खन्ना की कास्टिंग की खबर साझा की, जिन्हें दिल चाहता है, हंगामा, रेस और मॉम जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने लिखा, "#Drishyam2 अक्षय खन्ना #TrulyTalented (sic) के लिए एक अभिनेता का रत्न पाकर बहुत खुशी हुई."

दृश्यम 2 के बारे में

अजय देवगन और श्रिया सरन फिल्म में विजय सलगांवकर और नंदिनी सलगांवकर की अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे. दृश्यम में दोनों कलाकार पति-पत्नी की भूमिका में हैं. निशिकांत कामत की दृश्यम एक इमोशनल थ्रिलर है जो एक केबल ऑपरेटर विजय सलगांवकर (अजय) की कहानी से संबंधित है, जिसका जीवन सिनेमा और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है; पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और बेटियां अंजू और अनु. तब्बू ने फिल्म में आईजी मीरा देशमुख की भूमिका निभाई है.

इस फिल्म से की थी अभिनय की शुरुआत

अक्षय खन्ना ने अपने करियर में कई पुरस्कार जीते हैं जिनमें दो फिल्मफेयर पुरस्कार, तीन स्क्रीन पुरस्कार और विभिन्न अभिनय श्रेणियों में दो आईफा पुरस्कार शामिल हैं. मुंबई में किशोर नमित कपूर एक्टिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने के बाद, उन्होंने 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद उनकी फिल्म बॉर्डर (1997) एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरी, जिससे उन्हें फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ डेब्यू पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार के लिए नामांकन मिला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें