1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. disha patani nails barbell squats with 80 kg weight tiger shroff mother ayesha and sister krishna shroff comments this video viral bud

Disha Patani के वर्कआउट वीडियो ने उड़ाये होश, एक्‍ट्रेस ने उठाया 80 किलो वजन, टाइगर बोले नेक्स्ट लेवल...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Disha Patani Workout Video
Disha Patani Workout Video
instagram

Disha Patani Workout Video : एक्‍ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को फिटनेस फ्रीक के तौर पर जाना जाता है. वो अपने वर्कआउट सेशन (Disha Patani Workout Video) के वीडियो शेयर करती रहती हैं और ऐसे खतरनाक स्टंट करती हैं जो अक्सर उनके फैंस को हैरान कर देता है. अब दिशा ने जिम में 80 किलो वजन उठाकर सबको चौंका दिया है. उन्‍होंने इसका वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो में दिशा 80 किलो वजन के साथ बारबेल स्क्वैट्स को दोहराती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में कैप्‍शन दिया, "80 किग्रा थैंक्‍यू @rajendradhole." टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और मां आयशा दिशा के इस वीडियो से काफी इंप्रेस दिखीं. कृष्णा ने दिशा को 'मजबूत' कहा, वहीं आयशा ने कमेंट किया, "यह वही लड़की है जिसने एक खाली बार के साथ स्क्वाट शुरू किया था !!! मेहनत!" टाइगर श्रॉफ ने लिखा, नेक्‍स्‍ट लेवल.

उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, तुम दरवाज़े पे आके खड़ी, और तुम पे मेरी नज़र पड़ी, मैंने न पलकें झपकाईं, और तुम धीमे से मुस्काईं, तुमको मुस्काता देख, मेरा भी डर भाग गया, मैं तुमको छूने ही वाला था, पर अफ़सोस मैं जाग गया. एक और यूजर ने लिखा, आप लोगों को इंस्‍पायर करती हैं मैम. एक और यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की सबसे फेवरेट एक्‍ट्रेस.

बता दें कि साल 2016 की सुपरहिट फिल्म एमएस धौनी दी अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा ने आगे चलकर, बागी 2, मलंग, भारत और हालिया रिलीज राधे में अभिनय किया है. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. हालांकि उनकी 'कुंग फू पाडा' फिल्म काफी सुर्खियों में रही. एमएस धौनी फिल्म में इन्हें महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका ‘प्रियंका’ की भूमिका में देखा गया था.

दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं. दिशा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था- मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी.' एक शो में दिशा ने बताया था कि, जब मैं छोटी थी, इस समय नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें