1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. discrimination done with kunal khemu and vidyut jamwal twitted and said respect and love are not sought

कुणाल खेमू और विद्युत जमवाल के साथ हुआ भेद भाव, ट्वीट से छलका दर्द, कहा 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है'

By Shaurya Punj
Updated Date

बॉलीवुड में पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. दर्शकों के निशाने पर करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार जैसे बड़े नाम हैं, जिनमें से कुछ कि फिल्मों को ब्वॉयकॉट करने को लेकर सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है. अब इसी बीच अभिनेता कुणाल खेमू और विद्युत जमवाल ने उनके साथ हुए भेदभाव को ट्विटर के जरीए बताया है.

असल में कल डिज्नी हॉट स्टार पर सात बड़ी फिल्मों को रिलीज करने की घोषणा की गई थी. इनमें से सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, अजय देवगन की भुज, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, अभिषेक बच्चन की दी बिग बुल, अलिया भट्ट अदित्य रॉय कपूर अभिनीत सड़क 2, किणाल खेमू स्टारर लूटकेस और विद्युत जमवाल की खुदा हाफिज शामिल हैं. इन फिल्मों को प्रदर्शित करने का एलान एक ऑनलाइन कार्यक्रम के जरीए किया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट को शामिल किया गया था, जिनकी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इस कार्यक्रम को होस्ट वरुण धवन ने किया था.

इस कार्यक्रम में लूटकेस के अभिनेता कुणाल खेमू और खुदा हाफिज में नजर आने वाले विद्युत जमवाल को शामिल नहीं किया गया, इसके बाद कुणाल खेमू ने ट्विट करके लिखा, 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं. बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं.' कुणाल के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि उनके मन में इस बात को लेकर गुस्सा है कि उन्हें हॉट स्टार के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया.

इसके अलावा अभिनेता विद्युत जमवाल ने भी ट्विटर के माध्यम से लिखा, ‘पक्के तौर पर ये एक बड़ा एलान है. सात फिल्में रिलीज की कतार में हैं लेकिन केवल पांच फिल्मों को ही प्रतिनिधित्व करने लायक माना गया, दो फिल्मों क न इसका न्योता मिला और न सूचना. रास्ता अभी बहुत लंबा है. चक्र चलता रहता है.’

कोरोना की वजह से निर्माता निर्देशक अब फिल्मों की डिजिटल रिलीज का सहारा ले रहे हैं. आनेवाले सप्ताह में एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में डिजिटल में दस्तक देने वाली हैं. इसी के तहत कल एक बड़ी घोषणा हुई. डिज्नी प्लस हॉटस्टार आने वाले कुछ महीनों तक सिनेमाघर का काम करने वाला है.

बॉलीवुड की होम डेलिवरी (Bollywood Ki Home Delivery) के तहत कल शाम 4.30 बजे लाइव इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें ऐलान हुआ है कि डिज़नी+ हॉटस्टार पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 7 बड़ी फिल्में आने वाले महीनों में रिलीज़ की जाएंगी. इस 7 फिल्मों की लिस्ट में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' शामिल हैं. सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म पहली फ़िल्म होगी जो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर दस्तक देगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें