1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dil bechara trailer sushant singh rajput fans plan to break record by making 100m views in 24 hours

Dil Bechara Trailer : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म को लेकर ये रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं फैंस, कहा- आपके लिए कुछ भी...

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसक बेसब्री से उनकी आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर कुछ ही देर में रिलीज हो सकता है. यही वजह है कि सोमवार को सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer तेजी से ट्रेंड कर रहा है. लोग प्यार और समर्थन के साथ इसपर प्‍यार बरसा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dil Bechara Trailer
Dil Bechara Trailer
photo: Twitter

Dil Bechara Trailer Sushant Singh Rajput fans break record 100M views: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसक बेसब्री से उनकी आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर कुछ ही देर में रिलीज हो सकता है. यही वजह है कि सोमवार को सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer तेजी से ट्रेंड कर रहा है. लोग प्यार और समर्थन के साथ इसपर प्‍यार बरसा रहे हैं. वे चाहते हैं कि निर्माता इसे जल्द से जल्द ट्रेलर जारी करें ताकि वे एक रिकॉर्ड कायम कर सकें. लोग अभी से ही 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को 100 मिलियन तक पहुंचाने की बात कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' चलिए इस ट्रेलर को 24 घंटे में 100 मिलियन व्यूज और 10 मिलियन लाइक्स पार करते हैं. हम इसे SSR के लिए कर सकते हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' हम दिल बेचारा को रिकॉर्ड तोड़ फिल्म बनाएंगे. हम बॉलीवुड को स्पष्ट संदेश देंगे कि हम सब उसके साथ हैं. हर कोई जाकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिल बेचारा देखे.'

बता दें कि, दिल बेचारा' (Dil Bechara) आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी.

लव स्‍टोरी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्‍म में सुशांत के आपोजिट अभिनेत्री संजना सांघी नजर आएंगी. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है. बता दें कि दिल बेचारा मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी लेकिन लॉ‍कडाउन की वजह से शूटिंग टल गई. अब इसे डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

'दिल बेचारा' के रिलीज के एलान के मौके पर मुकेश छाबड़ा ने कहा था, "सुशांत सिंह राजपूत एक डायरेक्टर के तौर पर मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे एक ऐसे दोस्त थे जो हर मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहते थे. हम दोनों 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक बेहद करीबी दोस्त रहे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के वक्त वह मेरे साथ नहीं होंगे.'

उन्होंने आगे कहा था' , मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, तो वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया. इसलिए जब मैंने उन्हें दिल बेचारा के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े तुरंत हामी भर दी. हमारे पास हमेशा से एक मजबूत भावनात्मक संबंध था."

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें