1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dil bechara actress swastika mukherjee glamorous look know unknown facts about actress

बेहद ग्‍लैमरस हैं 'दिल बेचारा' की एक्‍ट्रेस स्‍वास्‍तिका मुखर्जी, जानें ये अनसुनी बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Swastika Mukherjee
Swastika Mukherjee
photo: twitter

Swastika Mukherjee unknown facts : सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. लोगों ने इस फिल्‍म पर जमकर प्‍यार बरसाया है. सुशांत और संजना के अलावा फिल्‍म के दूसरे कलाकारों की भी खूब चर्चा हो रही है. जिनमें से एक है अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी. उन्‍होंने फिल्म में संजना सांघी की मां के रोल निभाया है. वह फिल्म में मिसेज बासु के रोल में सख्त और केयरिंग मां के तौर पर नजर आईं हैं. स्‍वास्तिका बांग्ला फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं. जानें उनके बारे में ये खास बातें...

इस फिल्‍म से किया था डेब्‍यू

स्वास्तिका मुखर्जी कई चर्चित बांग्ला फिल्मों सहित सीरियल्स में काम कर चुकी है. उन्होंने बंगाली टीवी सीरीज 'देवदासी' से डेब्यू किया था. उन्होंने 2001 में बंगाली फिल्म Hemanter Pakhi से किया था. अभिनेत्री ने 2008 में 'मुंबई कटिंग' से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था. वह वेब सीरीज पाताल लोक में भी नजर आई हैं. उन्होंने डॉली मेहरा का किरदार निभाया था. वह सुशांत संग फिल्‍म ब्‍योमकेश बख्‍शी में भी नजर आ चुकी हैं.

18 साल में कर ली थी शादी

स्वास्तिका मुखर्जी ने मात्र 18 साल की उम्र में साल 1998 में मशहूर रबींद्र संगीत सिंगर सागर सेन के बेटे प्रमित सेन से शादी की थी. साल 2000 में अभिनेत्री एक प्‍यारी सी बिटिया की मां बनीं. लेकिन इस बीच खबरें आईं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है. फिलहाल दोनों एकदूसरे से अलग हो चुके हैं. स्वास्तिका ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था.

आत्‍महत्‍या की कोशिश

स्वास्तिका मुखर्जी ने साल 2014 में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बताया जाता है कि ब्‍वॉयफ्रेंड सुमन मुखोपाध्याय से लड़ाई के बाद उन्होंने यह कदम उठाया था. ऐसा दावा किया गया था कि स्वास्तिका, सुमन के साथ कोलकाता के होटल में ठहरीं थीं और वहीं उन्होंने आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी. इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन स्वस्तिका की बहन अजोपा मुखर्जी ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया है.

चोरी का लगा था आरोप

साल 2014 में सिंगापुर में स्वास्तिका मुखर्जी पर एक फिल्म फेस्टिवल कथित तौर पर एक बड़े मॉल में ईयररिंग चुराने का आरोप लगा था. हालांकि स्वास्तिका ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे सिर्फ कन्फ्यूजन बताया था.

दिल बेचारा के किरदार की हो रही तारीफ

स्‍वास्तिका मुखर्जी हमेशा ही अपने किरदारों को लेकर सराही जाती है. दिल बेचारा में भी उनके किरदार की तारीफ हो रही है. पिं‍कविला से बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि, सुशांत सिंह राजपूत का व्यवहार काफी पॉजिटिव और फ्रेंडली था. सेट पर वह साथ खाना खाते थे, समय बिताते थे. शूटिंग के दौरान भी काफी इंज्‍वॉय किया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें