1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza wedding conducted by woman priestess sheela atta photo shared by actress goes viral fans says this know about dia mirza husband vaibhav rekhi marriage photographs sry

Dia Mirza Wedding: महिला पुरोहित से शादी करवाने के बाद होने लगी दीया मिर्जा की चर्चा, फैंस बोले सही मायने में ये है Feminism

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीया मिर्जा की शादी महिला पुजारी शीला अट्टा ने करवाई
दीया मिर्जा की शादी महिला पुजारी शीला अट्टा ने करवाई
Twitter

अभिनेत्री दीया मिर्जा को अकसर महिलाओं के हक में बात करते देखा जाता है. एक्ट्रेस फेमिनिज्म के बारे में खुलकर चर्चा करती हैं. अब अपनी शादी में जब उन्होंने महिला पुरोहित को बुलाया तो इसके लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. अपनी शादी में अभिनेत्री ने महिला पंडित को बुलाया और उन्हीं से शादी कराई. उनकी तस्वीरें भी दीया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस की इस बात से उनके फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रही हैं.

दीया ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर

बुधवार को दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पुजारी शीला अट्टा की तस्वीर शेयर की और धन्यवाद करते हुए संदेश दिया: "शुक्रिया, शीला अट्टा, हमारे विवाह समारोह के आयोजन के लिए. इतना गर्व है कि एक साथ हम उठ सकते हैं," इसके अलावा दीया ने हैशटैग के साथ लिखा है "#GenerationEquality"

दीया की तस्वीर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट

दीया की तस्वीरों पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है महिला पंडितजी ने पहली बार देखा " एक और फैन ने कहा," और अगर मैं गलत नहीं हूँ तो यह महिला पंडित है जो मंत्रों का जाप कर रही है"

शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं. इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना और फिर इससे मुलाकात करना भी कितना जादुई है. उन्होंने लिखा, "खुद के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ साझा कर रही हूं... मेरा परिवार बढ़ गया है. ईश्वर करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा मिलजाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे."

कौन हैं दीया के होने वाले पति वैभव रेखी

दीया के पति एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीया मिर्जा और वैभव के बीच पिछले साल कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद शादी का फैसला लिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें