1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza vaibhav rekhi get married on 15 feburary in traditional ceremony no sangeet function plan latest update bud

Dia Mirza Wedding : दीया मिर्जा की शादी कल, नहीं होगी संगीत सेरेमनी, यहां पढ़ें पूरा अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza Wedding
Dia Mirza Wedding
instagram

Dia Mirza Wedding : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोमवार (15 फरवरी) को दूसरी बार शादी करने जा रही हैं. वह दूसरी शादी बिजनेसमैन वैभव रेखी से करने वाली हैं. इस बीच दीया मिर्जा और होनेवाले पति और दोस्तों के साथ प्री वेडिंग पार्टी करती हुईं नजर आई हैं. वो वैभव रेखी संग पोज देती नजर आ रही हैं. सूत्रों के अनुसार दिया शादी उनके खास दोस्त और परिवार के बीच होगी. वहीं शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा.

पिं‍कविला ने सूत्र के हवाले से जानकारी दी है कि, कुल मिलाकर शादी में 50 से कम ही लोग शामिल होंगे, जिनके लिए पहले से ही रोल आउट किया गया है. यह एक पारंपरिक शादी होगी. लेकिन एक रजिस्ट्रार भी शादी के पंजीकरण के लिए उनके आवास पर मौजूद होगा. संगीत समारोह नहीं होगा, लेकिन दोनों परिवारों की योजना है कि वे शादी से पहले एक साथ रहें और कुछ समय बिताएं. ”

कथित तौर पर, वैभव के साथ दीया के संबंध के बारे में बहुत से लोगों को जानकारी नहीं थी. हैरानी की बात है कि दोनों को कभी एक साथ देखा नहीं गया था. रिपोर्ट्स की मानें तों, पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही दीया और वैभव एकदूसरे के करीब आए थे.

कौन हैं दीया के होने वाले पति वैभव रेखी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीया मिर्जा और वैभव के बीच पिछले साल कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद शादी का फैसला लिया है. बता दें कि वैभव रेखी जानीमानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. दोनों के बीच तलाक हो चुका है. वैभव रेखी और सुनैना की एक बेटी भी है.

दीया ने साहिल सांघा संग की थी पहली शादी

दीया मिर्जा ने साल 2014 के अक्टूबर में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा के साथ शादी की थी. दोनों की शादी दिल्ली में आर्य-समाज के रीति-रिवाज से बेहद सादे तरीके से हुई थी. शादी से पहले दिया मिर्जा और साहिल संघा एकदूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे. 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए दुनिया को बताया था कि किन्हीं कारणों से अब साहिल और उनमें अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें