1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza announces pregnancy flaunts baby bump on social media after one and half month of marriage shared beautiful picture on instagram vaibahv rekhi sry

Dia Mirza ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शादी के डेढ़ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अनाउंस की अपनी Pregnancy, देखें Viral Photo

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza ने ऐसे अनाउंस की अपनी Pregnancy
Dia Mirza ने ऐसे अनाउंस की अपनी Pregnancy
instagram

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस (Dia Mirza Announces Pregnancy) की है. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनसे पीछे सूरज नजर आ रहा है और एक्ट्रेस अपना बेबी बंप (Dia Mirza Baby Bump) फ्लॉन्ट की है. आपको बता दें दीया ने 2014 में लंबी डेटिंग के बाद साहिल संघा से शादी की थी. हालांकि, साल 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. इसी साल दीया ने 15 फरवरी को बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की थी.

दीया ने लिखा प्यारा सा मैसेज

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप के साथ दीया ने बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है "जीवन में एक नई शुरूआत की तैयारी . . . धरती माता के साथ. सभी कहानियों का, लोरी, गाने, नए पौधे की, और आशा का फूल मेरे सपनों के इस शुद्धिकरण को करने के लिए धन्यवाद.”

15 फरवरी को दीया ने की थी बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी

दीया मिर्जा ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी। दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी। इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी। दीया और साहिल की शादी को चार साल हुए थे, तब उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया, उनका रिलेशिप 11 साल लंबा था। 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे। वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव की एक बेटी भी है.

पिछले दिनों वायरल हुई थीं दीया के हनीमून की तस्वीरें

पिछले दिनों एक्ट्रेस दीया मिर्जा के हनीमून की तस्वीरें वायरल हुईं थीं. एक तस्वीर में दीया की सौतेली बेटी समायरा भी नजर आ रही थीं. ये फोटोज दीया के पति वैभव रेखी ने खींची थी. तस्वीरों में, दीया परफेक्ट हॉलिडे मूड में दिख रही थी. उन्होंने गर्मियों के हल्के कपड़े, बड़े गोल शेड्स और टोपी पहनी हुई थी. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "कास्ट अवे, चलिए खेलते हैं। क्या फन है. मालदीव में एक और शानदार दिन."

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें