1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza and vaibhav rekhi announce the birth of their son actress reveals name first photo bud

दो महीने पहले ही मां बन चुकी हैं दीया मिर्जा, अब बताया क्यों छुपाई थी ये गुडन्यूज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza and Vaibhav Rekhi
Dia Mirza and Vaibhav Rekhi
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा मां बन गई हैं. वो और उनके पति वैभव रेखी एक बेटे के पिता बन गये हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया. दीया ने इस पोस्ट में बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है. इस कपल ने अपने बेटे का नाम अव्यान आज़ाद रखा है. बता दें कि उन्होंने इसी साल 21 फरवरी को सात फेरे लिये थे. इसके बाद उन्होंने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी.

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर यह भी खुलासा किया है कि, 14 मई को ही उन्होंने नन्हे मेहमान का स्वागत किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा है कि, समय से पहले आने के बाद, हमारे छोटे से बेबी की देखभाल नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा की गई है."

उन्होंने लिखा, "वह जल्द ही घर आएंगे और उनकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उन्हें अपनी बाहों में लेने का इंतजार कर रहे हैं. हमारे शुभचिंतकों और प्रशंसकों के लिए, मैं बस इतना कहना चाहती हूं - आपकी चिंता हमेशा मेरे लिए बहुत मायने रखती है और अगर पहले इस खबर को साझा करना संभव होता, तो हम जरूर करते. आप सभी के प्यार, विश्वास और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. हम उन सभी लोगों के लिए आशा को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं या किसी प्रियजन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम आपको देखते हैं, हम आपको सुनते हैं और साथ में, हम इस समय को पार कर लेंगे - दीया और वैभव"

पिछले दिनों शादी से पहले उनके प्रेग्नेंसी के सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं. जब हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं तो ये शादी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की है. हमने प्रेग्नेंसी इसलिए अनाउंस नहीं की क्योंकि तब तक हम मेडिकली श्योर नहीं थे. ये मेरी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में से एक है. मैं सालों से इस दिन की राह देख रही थी. मेडिकल कारण के अलावा ऐसा कोई कारण नहीं जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें