1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza accuses vistara of not helping after her flight gets cancelled says waited for three hours bud

दीया मिर्जा ने विस्तारा एयरलाइन पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर पूछा- तीन घंटे तक इंतजार करते रहे...

अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने विस्तारा की सर्विस पर नाराजगी जताई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Dia Mirza
Dia Mirza
instagram

अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने विस्तारा की सर्विस पर नाराजगी जताई है. उन्होंने शुक्रवार को विस्तारा की उड़ान रद्द होने के बाद सहायता की कमी के बारे में एयरलाइन से शिकायत की. दीया ने शनिवार की तड़के अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शिकायत करते हुए कहा कि दूसरे यात्रियों की भी कुछ देर के लिए सामान गायब हो गया था.

दीया मिर्जा ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

सुबह 3 बजे पोस्ट किए गए एक ट्वीट में दीया ने कहा कि मुंबई से दिल्ली के लिए विस्तारा की उड़ान यूके 940 को जयपुर में उतरने के लिए डायवर्ट किया गया और यात्रियों को इंतजार करने के लिए कहा गया. एक्ट्रेस ने शिकायत करते हुए कहा कि वह और अन्य यात्री विमान से उतरने के लिए कहे जाने से पहले तीन घंटे तक विमान के अंदर इंतजार करते रहे. उन्होंने कहा, “एयरपोर्ट ऑथोरिटी या विस्तारा की तरफ से कोई भी मदद करने नहीं आया और ना ही कोई जवाब दिया. हमारे बैग कहाँ हैं? @airvistara @AAI_Official.”

दीया के ट्वीट पर अन्य यात्री भी दे रहे प्रतिक्रिया

दरअसल विस्तारा ने भी शुक्रवार रात 10:37 बजे एक ट्वीट पोस्ट कर घोषणा की थी कि दिल्ली में खराब मौसम के कारण फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है. दीया मिर्जा के इस ट्वीट के बाद उस प्लेन में सफर कर रहे कई यात्रियों ने भी अपनी शिकायत की. साथ ही दावा किया कि लंबे इंतजार के बाद उड़ान रद्द होने के बाद उन्हें कोई मदद नहीं की गई थी.

'धक धक' की शूटिंग कर रही हैं दीया मिर्जा

बता दें कि दीया मिर्जा हाल ही में ग्रेटर नोएडा में धक धक की शूटिंग कर रही थीं, इस दौरान उनके साथ उनका एक साल का बेटा अव्यान आजाद रेखी भी था. धक धक में दीया के अलावा फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी हैं. फिल्म तापसी पन्नू द्वारा सह-निर्मित और तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित है. यह दुनिया के शीर्ष मोटरेबल पास पर चार महिलाओं और उनके जीवन-बदलते संघर्ष की कहानी बताती है. फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें